तेज़ बारिश ने बरसाया राजधानी में कहर
तेज़ बारिश ने बरसाया राजधानी में कहर Social Media
मध्य प्रदेश

MP Weather Update: तेज़ बारिश ने बरसाया राजधानी में कहर, सड़कें हुईं जलमग्न

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का दौर जहां जारी है वहीं दूसरी तरफ संकट के माहौल में आज बुधवार को राजधानी में तेज गर्मी और उमस के बाद मूसलधार बारिश हुई। जहां बारिश इतनी तेज थी कि राजधानी के कई इलाकों की सड़के जलमग्न हो गईं। जिससे लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

मौसम विभाग के मौसम वैज्ञानिक ने दी ये जानकारी

इस संबंध में, मौसम को लेकर पूर्वानुमान जताते हुए मौसम वैज्ञानिक पीके शाह ने बताया कि, अरब सागर से नमी आ रही है। जिसकी वजह से प्रदेश के सभी हिस्सों में बारिश के आसार बने हैं। इसके अलावा आगे पूर्वानुमान जताते हुए अगले 24 घंटे में रीवा और शहडोल संभाग के जिलों में तेज बारिश की संभावना जताई है। वहीं, प्रदेश के सभी संभाग में गरज-चमक के साथ बारिश होने का अनुमान जारी किया गया है।

राजधानी का DIG बंगला चौराहा हुआ लबालब

इस संबंध में बताते चलें कि, राजधानी भोपाल में चंद घंटों में हुई बारिश से राजधानी भोपाल के DIG बंगला चौराहा लबालब हो गया। जिस वजह से सड़कों पर भरे पानी से दुर्घटनाओं की संभावनाएं बढ़ी हैं। बताते चलें कि, सड़क किनारे नालियां नही होने से सड़क पर पानी भर जाता है। इससे प्रशासन की नाकामी की गवाही साबित हो रही है। इसे लेकर कहा गया है कि, जल्द ही इस क्षेत्र में नालियों का कार्य नहीं किया गया तो बारिश में बड़ी दुर्घटना हो सकती है। इसे लेकर रहवासियों ने शिकायत भी की लेकिन कोई जवाब नही आया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT