अतिथि शिक्षकों के पंडाल में लगी आग
अतिथि शिक्षकों के पंडाल में लगी आग Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

धरना दे रहे अतिथि शिक्षकों को जिंदा जलाने की साजिश हुई नाकामयाब

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक महीने से हड़ताल पर बैठे अतिथि शिक्षकों के पंडाल में कुछ नकाबपोशों द्वारा आग लगाने की कोशिश करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसमें पंडाल का एक हिस्सा आग की चपेट में आने से जल गया फिलहाल किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई। घटना की सूचना मिलते ही पुुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई शुरू की।

क्या है मामला :

जानकारी के मुताबिक, राजधानी के शाहजहांनी पार्क में धरना कर रहे अतिथि शिक्षकों ने बताया कि, रात में लगभग दो बजे के पास चार से पांच नकाबपोश पंडाल में आए और पंडाल के चारों तरफ पेट्रोल छि़ड़कर आग लगा दी और फरार हो गए, आग लगते देख हम पंडाल छोड़कर भागे और आग बुझायी गयी। वहीं घटना की सूचना लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मामले को संज्ञान में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

हमें जिंदा जलाने की साजिश की है- अतिथि शिक्षक :

इस मामले में अतिथि शिक्षकों का कहना है कि, इस कैंप में करीब 1500 लोग हैं जिसमें 500 महिलाएं भी हैं, हमें जिंदा जलाने की कोशिश की गई है हमारी प्रशासन से मांग है कि, जिन लोगों ने ऐसा किया उन्हें जल्द पकड़कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। बता दें कि शहर के शाहजहांनी पार्क में एक महीने से बैठे अतिथि शिक्षकों ने कांग्रेस सरकार और कैबिनेट मंत्री जीतू पटवारी पर हमला बोलते हुए कहा था कि, सरकार अपना वचन जल्द पूरा करे और हमें नियमित किया जाए साथ ही कहा, हम यहां एक महीने से ज्यादा समय से कड़कड़ाती ठंड में धरने पर बैठे हैं लेकिन सरकार केवल फिल्म देख रही है।

पुलिस जांच में जुटी :

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को संज्ञान मे लिया गया। फिलहाल पुलिस द्वारा अतिथि शिक्षकों के बयान और जांच के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। सरकार और प्रशासन द्वारा कोई बयान अभी सामने नहीं आया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT