गोविंदपुरा इंडस्ट्रियल एरिया में लगी भीषण आग
गोविंदपुरा इंडस्ट्रियल एरिया में लगी भीषण आग RE
मध्य प्रदेश

Bhopal News: गोविंदपुरा इंडस्ट्रियल एरिया में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल टीम

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • मध्य प्रदेश के गोविंदपुरा इंडस्ट्रियल एरिया में लगी भीषण आग।

  • आग बुझाने के लिए मौके पर पहुंची दमकल टीम।

  • फैक्ट्री कर्मचारियों ने बाहर निकलकर अपनी जान बचाई।

भोपाल, मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, भोपाल के इंडस्ट्रियल एरिया स्थित एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। जिसके बाद यहां मौजूद कर्मचारियों के बीच हड़कंप मच गया। किसी तरह फैक्ट्री कर्मचारियों ने बाहर निकलकर अपनी जान बचाई।

मिली जानकारी के अनुसार, भोपाल के गोविंदपुरा इंडस्ट्रियल एरिया स्थित फैक्ट्री में अचानक भीषण आग लगने से कर्मचारियों में अफरा-तफरी मच गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। जिसके बाद घटना की जानकारी दमकल विभाग को दी गई। जिसके बाद सूचना मिलते ही अलग-अलग दमकल विभाग से टीम की गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंची। फिलहाल, आग बुझाने को कार्य किया जा रहा है। आग लगने का कारण अज्ञात बताया जा रहा है।

बता दें कि, गोविंदपुरा इंडस्ट्रियल एरिया क्षेत्र में लगी इस आग को भीषण बताया जा रहा है। फायर ब्रिगेड की टीम इससे बुझाने का प्रयास कर रही है। करीब 10 से 12 दमकलें इस पर काबू पाने का प्रयास कर रही हैं। हालांकि आग कैसे लगी अभी इस बात की जांच की जा रही है। वहीं, आग की तीव्रता को देकर अन्य फैक्ट्रियों में आग पहुंचे की आशंका जाहिर की जा रही है। आग बुझाने पर नुकसान का आकलन किया जाएगा। इधर, नगर निगम कमिश्नर भी इसकी पूरी मॉनिटरिंग कर रहे हैं।

वहीं, नगर निगम द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, गोविंदपुरा इंडस्ट्री एरिया के अलावा राजधानी भोपाल में दिवाली की रात 15 से अधिक स्थानों पर छोटी-बड़ी आग लगने की घटनाएं सामने आईं हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT