महापौर आलोक शर्मा
महापौर आलोक शर्मा Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

भोपाल बनाएंगे स्वच्छ, भू माफिया की तरह करेंगे सूअर माफिया का सफाया

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। प्रदेश की राजधानी को स्वच्छता की रेस में अग्रणी रखने और शहर में अतिक्रमण पर रोक लगाने के लिए शहर के महापौर आलोक शर्मा द्वारा दौरे किए जा रहे हैं। इसके चलते ही महापौर शर्मा सहित नगर निगम आयुक्त मोपेड चलाकर बैरागढ़ पहुंचे। इस दौरान महापौर ने क्षेत्र के एमईएस ग्राउंड पर क्रिकेट भी खेला।

प्लास्टिक से जल्द किया जाएगा मुक्त :

इस दौरान महापौर शर्मा ने कहा कि, शहर और आस-पास के क्षेत्रों में फैली गंदगी और प्लास्टिक की बढ़ती आबादी को जल्द खत्म करने की तैयारी की जा रही है। शहर को स्वच्छता की तर्ज साफ और स्वच्छ बनाने की पहल शुरू हो चुकी है।

भू-माफिया की तर्ज पर सूअर माफिया को खत्म करने की तैयारी :

इस संबंध में जहां प्रदेश में कमलनाथ सरकार द्वारा भू-माफिया पर लगाम कसने के लिए एंटी माफिया और ऑपरेशन क्लीन अभियान चलाया जा रहा है वहीं सूअर माफियाओं पर कड़ी कार्रवाई करने के लिए नगर निगम के तहत विस्तृत योजना बनाने की महापौर ने बात कही। इस दौरान महापौर शर्मा के साथ क्षेत्रीय पार्षद अशोक मारन भी मौजूद रहे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT