संकट के बीच एमसीयू की परीक्षाएं भी हुई स्थगित
संकट के बीच एमसीयू की परीक्षाएं भी हुई स्थगित Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल: संकट के बीच एमसीयू की परीक्षाएं भी हुईं स्थगित, लिया फैसला वापस

Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश: प्रदेश में व्याप्त कोरोना संकट के दौर में जहां लगातार संक्रमण का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है वहीं विश्वविद्यालय की परीक्षाओं पर भी संकट के बादल छा गए हैं, जिसके चलते आगामी समय होने वाली परीक्षाएं सरकारी आदेश के बाद आगे टल गई है। इस बीच ही प्रदेश के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय (MCU) में स्नातक और स्नातकोत्तर परीक्षा कराने का निर्णय वापस ले लिया गया है, जिसमें पहले परीक्षाएं आदेश आने के बाद भी नियोजित कराने की बात कही गई थी।

जुलाई महीने में थी परीक्षाएं निर्धारित

इस संबंध में, निर्धारित परीक्षा कार्यक्रम के तहत माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में स्नातक और स्नातकोत्तर परीक्षाएं जुलाई महीने के 25 से 31 जुलाई 2020 के बीच होना थीं। लेकिन हाल ही में कोरोना संक्रमण को देखते हुए प्रदेशभर के कॉलेजों की परीक्षाओं को लेकर आदेश आया जिसमें आगामी समय तक परीक्षाएं स्थगित की गई। इसके बावजूद भी एमसीयू द्वारा परीक्षाएं स्थगित नहीं की गई थी लेकिन अब संकट के विश्लेषण के बाद परीक्षाएं स्थगित कर दी गई है।

आगामी आदेश तक परीक्षाएं हुई स्थगित

आपको बता दें कि, प्रदेश के राज्य शासन उच्च शिक्षा और तकनीकी शिक्षा विभाग की ग्रेजुएशन और पोस्ट ग्रेजुएशन की परीक्षाएं सरकारी आदेश के बाद पहले ही स्थगित की जा चुकी हैं, जो यूजी और पीजी की परीक्षाएं 29 जून और तकनीकी शिक्षा विभाग की परीक्षाएं 16 जून से होना थीं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT