चिकित्सा शिक्षा मंत्री सारंग के साथ स्वयंसेवी संगठनों की हुई सार्थक चर्चा
चिकित्सा शिक्षा मंत्री सारंग के साथ स्वयंसेवी संगठनों की हुई सार्थक चर्चा Social Media
मध्य प्रदेश

चिकित्सा शिक्षा मंत्री सारंग के साथ स्वयंसेवी संगठनों की हुई सार्थक चर्चा

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना संकटकाल का दौर जहां जारी है वहीं दूसरी तरफ प्रदेश के कई जिलों में अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो गई है इस बीच ही 10 जून से बाजार खोलने को लेकर स्मार्ट सिटी कार्यालय में मंत्री विश्वास सारंग के साथ स्वयंसेवी संगठनों की सार्थक चर्चा हुई। ये संगठन बाजार खुलने के साथ ही जागरूकता का कार्य करेंगे।

मंत्री सारंग ने बैठक के दौरान कही ये बात

इस संबंध में, आयोजित सार्थक चर्चा के दौरान मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि, भोपाल खुले और फिर बंद होने की स्थिति न आये, इसके मद्देनजर समाज के स्वयंसेवी संगठनों को आगे आकर कोविड के प्रति लोगों को जागरूक करना होगा। लोगों के आचरण और व्यवहार में कोविड प्रोटोकाल का पालन सुनिश्चित करना होगा। आगे कहा कि, गुरुवार से शहर के सभी बाजार खरीददारी के लिये खुल जायेंगे। इससे पहले बुधवार को दुकानों को साफ-सफाई के लिये खोला जायेगा। वहीं दुकानदारों और उनके कर्मियों का वैक्सीनेशन होगा।

शनिवार को जनता कर्फ्यू नहीं रहेगा - चिकित्सा शिक्षा मंत्री सारंग

इस संबंध में चर्चा के दौरान मंत्री विश्वास सारंग ने बताया कि, शनिवार को जनता कर्फ्यू नहीं रहेगा, केवल रविवार को ही कोरोना कर्फ्यू लगाया जायेगा। इसीलिये बाजारों में ग्राहकों और दुकानदारों से कोरोना प्रोटोकाल का पालन करने की जिम्मेदारी स्वयंसेवी संगठनों को दी जा रही है। इसके अलावा सभी स्वयंसेवी संगठनों से भी अपील करते हुए कहा कि, वे स्वयं भी वैक्सीन लगवायें और अपनी संस्था से जुड़े लोगों का भी 100 प्रतिशत वैक्सीनेशन करवायें। बता दें कि, बैठक में जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी विकास मिश्रा, भोपाल स्मार्ट सिटी के सीईओ आदित्य सिंह सहित स्वयंसेवी संगठन के प्रतिनिधि मौजूद रहे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT