BJP में शुरू हुआ बैठकों का सिलसिला
BJP में शुरू हुआ बैठकों का सिलसिला Social Media
मध्य प्रदेश

नेताओं के बयान वार के बाद BJP में मची खलबली, चला बैठकों का सिलसिला

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश की राजनीति में पूर्व मंत्री दिग्विजय सिंह के आरोपों को दरकिनार कर भाजपा ने कमलनाथ सरकार को घेरने की तैयारियों पर जोर देना शुरू कर दिया है जिसके चलते आज भाजपा कार्यालय में आयोजित बैठक में इस विषय और विधायकों की समस्याओं पर आज सोमवार चर्चा की गई। जिस दौरान तमाम पदाधिकारियों को आगामी विधानसभा उपचुनावों में एकजुटता बनाए रखने का संदेश देने के निर्देश दिए गए, वहीं नेताओं ने कमलनाथ सरकार पर गंभीर आरोप भी लगाए। बैठक में नवागत प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा समेत पूर्व मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव और भोपाल, नर्मदापुरम, इंदौर, उज्‍जैन, ग्‍वालियर, चंबल संभाग के विधायक भी शामिल हुए।

बैठक में चर्चाओं का दौर

इस दौरान बैठक में विधानसभा में आगामी बजट सत्र के दौरान कमलनाथ सरकार को घेरने की नई रणनीति तैयार की गई वहीं सभी नेताओं से विधानसभा उपचुनावों, राज्यसभा चुनाव, बजट सत्र में एकजुटता का परिचय देने के निर्देश भी दिए गए। इस बैठक में विधायकों की समस्या और क्षेत्रीय समस्याओं के विषय पर चर्चा के दौरान भोपाल नरेला विधानसभा के विधायक विश्वास सारंग ने कहा कि, वर्तमान सरकार जनता के हित में नाहीं काम कर रही है बल्कि प्रदेश की सरकार जनता से किए वादों को पूरा करने में विफल है जिसका खामियाजा सरकार को आगामी उपचुनावों में भुगतना होगा। साथ ही कहा कि अभी तक किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ है, अब उपचुनावों को लेकर सरकार द्वारा कई झूठी घोषणाएं की जा रही हैं।

कांग्रेस राज में बीजेपी विधायकों का हो रहा अपमान - नेता प्रतिपक्ष भार्गव

इस संबंध में बैठक में बीजेपी नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कमलनाथ सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि, कांग्रेस के राज में विधायकों का जहां अपमान किया जा रहा है वहीं सरकारी कार्यक्रमों में विधायकों को न ही बुलाया जाता है और न ही कोई निर्धारित प्रोटोकॉल का पालन किया जा रहा है। इसे लेकर आगामी बजट सत्र में जिन मुद्दों को विपक्ष सवाल उठायेगा, उस पर विधायकों की तैयारियों की चर्चा करेंगे। साथ ही कांग्रेस सरकार के वादों पर निशाना साधते हुए कहा कि, अभी तक किसानों का ना कर्ज माफ हुआ है और ना ही बेरोजगारों को भत्ता मिला है कन्या दान विवाह योजना की राशि भी नहीं मिली है। बात की जाए तो कन्या दान योजना की राशि नहीं मिलने के कारण कई महिलाओं के तलाक हो गए हैं और कई महिलाओं को अपना घर छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा। इतना ही नहीं, ओला वृष्टि से फसल बर्बाद हो गई, किसान परेशान हैं, लेकिन उनकी सुध लेने वाला कोई नहीं है

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT