मंत्री भूपेंद्र सिंह का सामने आया बड़ा बयान
मंत्री भूपेंद्र सिंह का सामने आया बड़ा बयान Social Media
मध्य प्रदेश

Bhopal : भाजपा विधायकों की बैठक को लेकर मंत्री भूपेन्द्र सिंह का सामने आया बयान

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। आज नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह (Bhupendra Singh) का बयान सामने आया है, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायकों की बैठक को लेकर मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने बयान देते हुए कहा कि निश्चित रूप से आम चुनाव की भी तैयारी है, हमारे राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश, प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव जी लगातार दो दिन बैठकें ले रहे हैं।

MP कार्यसमिति की बैठक में हमें सबका मार्गदर्शन प्राप्त होगा: भूपेंद्र सिंह

नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह ने बताया कि कल मध्य प्रदेश कार्यसमिति की बैठक होगी, हमें सबका मार्गदर्शन प्राप्त होगा। विधायक के नाते हम क्या इनोवेटिव काम कर रहे हैं। कौन से सेवा के काम कर रहे हैं, इन सब विषयों पर बातचीत बैठकों में हो रही है। भूपेंद्र सिंह ने बयान देते हुए आगे कहा कि पार्टी के जो आगे के कार्यक्रम हैं, उन कार्यक्रम में सबकी भूमिका पर विचार विमर्श हो रहा है। सोशल मीडिया, क्षेत्र में जनसंपर्क, कार्यकर्ताओं के साथ जनसंपर्क सबको लेकर हमारे वरिष्ठ नेताओं का मार्गदर्शन भी मिल रहा है और वो हम सब से जानकारी भी ले रहे हैं।

आपको बताते चलें कि, मध्यप्रदेश में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (BJP) की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक कल राजधानी भोपाल में आयोजित होगी। पार्टी सूत्रों के अनुसार एकदिवसीय बैठक स्थानीय मिंटो हॉल में आयोजित होगी, जिसमें पार्टी के प्रदेश प्रभारी पी मुरलीधर राव समेत स्थानीय नेतृत्व, मध्यप्रदेश से जुड़े केंद्रीय नेता और प्रदेश पदाधिकारी शामिल होंगे।

बैठक में इन विषयों पर होगी चर्चा :

भारतीय जनता पार्टी (BJP) की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में राजनैतिक प्रस्ताव के साथ संगठनात्मक कार्य के विस्तार और कुशाभाऊ ठाकरे जन्मशताब्दी वर्ष में चल रहे कार्यक्रमों एवं अन्य विषयों पर चर्चा होगी। इस बैठक के पहले कल और आज संभाग अनुसार पार्टी के विधायकों की बैठकें आयोजित हो रही हैं। इसके पहले इस साल जून में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक वर्चुअल तौर पर आयोजित की गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT