पूर्व कांग्रेस सरकार की योजना पर मंत्री भूपेंद्र का तंज
पूर्व कांग्रेस सरकार की योजना पर मंत्री भूपेंद्र का तंज Social Media
मध्य प्रदेश

चावल पर राजनीति: पूर्व कांग्रेस सरकार की योजना पर मंत्री भूपेंद्र का तंज

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना का प्रकोप जहां थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं दूसरी तरफ राजनीतिक जगत से राजनेताओं के बीच कई मुद्दों पर बहसबाजी का दौर जारी रहता है इस बीच ही गरीबों को घटिया किस्म का चावल वितरित करने के मामले में नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह ने पूर्व की कांग्रेस सरकार और मुख्यमंत्री कमलनाथ पर तंज कसा है। कहा कि, तत्कालीन सीएम को अवगत कराया गया था कि बिहार और अन्य स्थानों से घटिया किस्म का चावल आ रहा है वहीं यहां से अच्छी किस्म का चावल जा रहा है लेकिन फिर संज्ञान नहीं लिया गया।

कमलनाथ सरकार की थी मिलीभगत - मंत्री भूपेंद्र

इस संबंध में, बयान देते हुए आगे मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि, उस समय के मुख्यमंत्री को ध्यान देना चाहिए था इस मसले पर लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई है। पूरी तरह से कमलनाथ सरकार की मिलीभगत थी जिसकी वजह से घटिया गुणवत्ता का चावल गरीबों तक पहुंचा है। इंटेलिजेंस की जांच को लेकर कमलनाथ सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि, सीधे तौर पर कमलनाथ इसके लिए जिम्मेदार है, इसके लिए कांग्रेस पार्टी और कमलनाथ को माफी मांगनी चाहिए।

कमलनाथ के ग्वालियर दौरे पर उठाए सवाल

इस संबंध में, पूर्व सीएम कमलनाथ के ग्वालियर दौरे पर पर तंज कसते हुए कहा कि,कमलनाथ ने पहले बताया था कि बस से जाने वाले है एक महीने पहले कार्यक्रम बना था कांग्रेसी बस में बैठे है और बस पंचर हो गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT