मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने दिया बयान
मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने दिया बयान  Social Media
मध्य प्रदेश

कांग्रेस पार्टी छोड़ने का एक ही कारण है विकास न होना : मंत्री गोविंद

Author : Deepika Pal

सागर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना का संकट जहां हावी है वहीं दूसरी तरफ राजनीतिक जगत में बयानों और पलटवारों की सरगर्मी तेज हो गई है इस बीच ही कांग्रेस पार्टी से नेताओं के इस्तीफे पर भाजपा के मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने बयान दिया है। जहां कांग्रेस के कार्य में विकास की बात नहीं होती।

मंत्री गोविंद सिंह ने कांग्रेस को लेकर दिया बयान

इस संबंध में, प्रदेश के मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने बयान देते हुए कहा कि, कांग्रेस पार्टी छोड़ने का एक ही कारण है विकास न होना , कोई भी नेता हो कार्यकर्ता हो वह विकास की ओर रुख करता है। वहीं नेपानगर की विधायक सुमित्रा देवी कासडेकर ने कांग्रेस से इस्तीफा दिया है क्योंकि कांग्रेस के कार्य मे विकास की बात नहीं होती। इसलिए कांग्रेस पार्टी के लोग भाजपा में आ रहे हैं। भाजपा में आने के बाद विकास की लहर है। मंत्री का कहना है कि अभी और 3 विधायक पाइप लाइन में है। जल्द ही भाजपा में आने की पुष्टि होगी।

कांग्रेस पार्टी से विधायक कासडेकर ने दिया इस्तीफा

आपको बताते चले कि, आज शुक्रवार को मध्यप्रदेश में आगामी विधानसभा उपचुनाव से पहले कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है। जहां बुरहानपुर जिले की नेपानगर सीट से कांग्रेस विधायक सुमित्रा देवी कासडेकर ने विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दिया। पूर्व की कमलनाथ सरकार गिरने के बाद से अब दो अन्य विधायकों ने इस्तीफा दिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT