मंत्री गोविंद सिंह ने दिया अनोखा बयान
मंत्री गोविंद सिंह ने दिया अनोखा बयान Social Media
मध्य प्रदेश

शेरा बन गया है गीदड़, बन्दर की तरह उछलता है : मंत्री गोविन्द सिंह

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। समृद्ध मध्यप्रदेश और सियासी जंग, हाल ही मंत्री जीतू पटवारी ने विधायकों के जुड़े सारे मामले खत्म करने की बात कही थी और समृद्ध मध्यप्रदेश बनाए जाने की बात पर जोर दिया था, इसके बाद भी नेताओं की बयानबाजी का दौर अब भी जारी है इस बीच हाल ही में लापता विधायकों में शामिल निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा का बयान चर्चा में आया था इस पर अब सहकारिता मंत्री गोविंद सिंह का अनोखा बयान सामने आया है। मंत्री ने कहा, शेरा बंदर की तरह इधर उधर उछलता है, शेर अगर गीदड़ बन गया तो यह हमारे लिए शर्म की बात है।

विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा का वीडियो हुआ था जारी :

इस संबंध में हाल ही में निर्दलीय दल से विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा का बयान जारी हुआ था जिसमें कहा था कि, मैं अपनी बिटिया के पास परिवार के साथ बेंगलुरु आया था, अपनी मर्जी से आया था और अपनी मर्जी से वापस आ रहा हूं मुझे बंधक बना सके किसी में इतनी हिम्मत नहीं है। मैं कमलनाथ सरकार के साथ हूं आगे भी रहूंगा। अन्य तीन लापता विधायकों के बारे में बोले कि, मेरे संपर्क में तीनों विधायक नहीं है और ना ही मेरे साथ वो सभी आए थे।

मंत्री गोविंद सिंह ने बयान में कहा :

इस संबंध में बयान देते हुए कैबिनेट सहकारिता मंत्री गोविंद सिंह ने जारी वीडियो पर कहा कि, शेरा, बंदर की तरह उछलता रहता है, वे बताए उन्हें किसने रोका था, किस दल के लोगों ने रोका था, शेरा अगर कमजोर गीदड़ बन गया तो यह हमारे लिए शर्म की बात है। शेरा को महामहिम बताते हुए कहा कि, शेरा तो महामहिम है उन्हें कौन रोक सकता है। मंत्रिमंडल के विस्तार पर कहा कि, यह विशेषाधिकार मुख्यमंत्री कमलनाथ जी का है। इसके बारे में मैं बता सकता हूं ना ही शेरा।

बीजेपी पर कसा तंज :

साथ ही दावा करते हुए कहा कि, कमलनाथ सरकार पहले भी बहुमत में थी और आज भी है और आगे भी रहेगी। रही बात फ्लोर टेस्ट करवाने की हम पहले भी तैयार थे आगे भी रहेगें। बीजेपी को हंगामे के सिवा आता क्या है लोगों को उनकी सच्चाई मालूम है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT