कैबिनेट मंत्री इमरती देवी
कैबिनेट मंत्री इमरती देवी Social Media
मध्य प्रदेश

विभाग बंटवारे पर मंत्री इमरती देवी का बयान चर्चा में, जताई इच्छा

Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश: प्रदेश में कोरोना का संकट जहां व्याप्त है वहीं दूसरी तरफ राजनीतिक जगत में विभागों के बंटवारे को खींचतान जारी है इस बीच ही अपने बयानों से हर वक़्त चर्चा में रहने वाली कैबिनेट मंत्री और सिंधिया समर्थक इमरती देवी का बड़ा बयान सामने आया है जहां उन्होंने विभागों को लेकर अपनी इच्छा जताई और कहा कि विभाग छोटा हो या बड़ा सब में कार्य करने के लिए सक्षम है।

कैबिनेट मंत्री इमरती देवी का बड़ा बयान

इस संबंध में, प्रदेश के भाजपा सरकार की कैबिनेट मंत्री इमरती देवी ने बयान देते हुए कहा कि, मैंने पहले भी कई बार कहा है कि, विभाग तो विभाग होता है लेकिन काम करने की बात अलग होती है। मुख्यमंत्री जी और अन्य मंत्रीगण मुझे जो भी विभाग दे दें, वो छोटा हो या बड़ा, मैं उसमें भी काम करके दिखा दूंगी। वहीं पूर्व सरकार में उनके महिला एवं बाल विकास विभाग को लेेकर कहा कि, पूर्व सरकार में मैंने महिला एवं बाल विकास विभाग संभाला था तो उस समय की स्थिति पर भी सुधार किया था।

विभागों के बंटवारे को लेकर किया था ऐलान

इस संबंध में, प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विभागों के बंटवारे को लेकर बीते दिन शनिवार को ऐलान किया था कि आज यानि रविवार को विभागों के बंटवारे की प्रक्रिया होगी लेकिन फिलहाल इसके कोई संकेत नहीं मिले हैं। वहीं महाकौशल क्षेत्र से आने वाले एक मात्र मंत्री राम किशोर कंवरे ने पंचायत एवं विकास विभाग में कार्य करने की इच्छा जताई है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT