नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान
नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान Social Media
मध्य प्रदेश

नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान-15 अगस्त को 244 कैदियों को किया जाएगा रिहा

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना का प्रकोप जहां बढ़ते संक्रमण के चलते कम होने का नाम नहीं ले रहा है वहीं दूसरी तरफ संक्रमण काल के बीच मीडिया चर्चा के दौरान प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कोरोना से लेकर प्रदेश की कई घटनाओं पर अपने बयान दिए है।

मंत्री मिश्रा ने राजस्थान कांग्रेस सरकार संकट पर दिया बयान

इस संबंध में, प्रदेश के प्रदेश के गृह मंत्री मिश्रा ने सवालों के जवाब देते हुए राजस्थान कांग्रेस सरकार संकट पर कहा कि, कांग्रेस के लोगो ने बगावत की, इसमें भाजपा का रोल नहीं, कांग्रेस का आंतरिक मामला है, अपने घर को संभाले कांग्रेस। वहीं लक्ष्मण सिंह के बयानों को लेकर कहा कि,लक्ष्मण सिंह वरिष्ठ नेता हैं, प्रदेश कांग्रेस अगर उनकी बातें मान लेता तो आज विपक्ष में नहीं होते।

कोरोना को छुपाना सही नहीं है - मंत्री मिश्रा

इस संबंध में, आगे बयान देते हुए कोरोना के बढ़ते प्रभाव को लेकर मंत्री मिश्रा ने कहा कि,समाज को कोरोना के खिलाफ खड़ा होना होगा, कोरोना को छुपाना सही नहीं है, कोरोना पीड़ितों को अछूत न माना जाए, प्रारम्भिक जांच की कर ली जाए तो कोरोना इतना गंभीर नहीं है। इसके अलावा कहा कि,रेत और शराब पर कांग्रेस की नज़र है,गोविंन्द सिंह की चिंता पुरानी है , हमें प्रमाण दें तो हम कार्रवाई करेंगे, कांग्रेस के समय की ही है ठेकेदार।

बड़वानी में हुई घटना को लेकर बोले मंत्री मिश्रा

इस संबंध में,बड़वानी में हुई घटना को लेकर सिख समाज के प्रतिनिधियों ने की मुलाकात की है , हम सरकार की ओर से कार्रवाई कर चुके हैं।वहीं डॉक्टरों की पूरी चिंता सरकार को है, कोरोना फेफड़ों तक पहुंचता है तो गंभीर हो जाता है इसके अलावा बताया कि,15 अगस्त को 244 कैदियों,बन्दियो को रिहा किया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT