मंत्री मिश्रा ने चौरी-चौरा दिवस पर शहीदों को किया नमन, दी विनम्र श्रद्धांजलि
मंत्री मिश्रा ने चौरी-चौरा दिवस पर शहीदों को किया नमन, दी विनम्र श्रद्धांजलि Social Media
मध्य प्रदेश

मंत्री मिश्रा ने चौरी-चौरा दिवस पर शहीदों को किया नमन,दी विनम्र श्रद्धांजलि

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में एक ओर जहां सरकार द्वारा नई योजनाएं और कार्य किए जा रहे हैं वहीं दूसरी तरफ आज यानि गुरुवार को चौरी-चौरा दिवस पर प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित की है।

मंत्री मिश्रा ने ट्वीट कर कही ये बात

इस संबंध में, प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर कहा कि, चौरी-चौरा घटना में शहीद हुए जवानों को चौरी-चौरा दिवस पर नमन और विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। ब्रिटिश पुलिस की गोलीबारी में तीन भारतीय क्रांतिकारियों के शहीद होने से जनता ने चौरी चौरा थाने में आग लगा दी थी। अंग्रेजी सरकार ने इस घटना में शामिल 19 लोगों को 2 जुलाई 1923 को फांसी की सजा सुनाई।

पीएम मोदी के संबोधन के लिए किया आग्रह

इस संबंध में, मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के इतिहास में चौरी -चौरा की घटना का विशेष योगदान है। वहीं आग्रह करते हुए कहा कि, आज चौरी-चौरा के शताब्दी समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का महत्वपूर्ण संबोधन आप सभी जरूर सुनिए सुबह 11:00 बजे से सुनिए। आपको बताते चलें कि, सीएम और मंत्रीगण द्वारा महान विभूतियों को भी स्मरण किया जाता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT