मंत्री मिश्रा के बयान चर्चा में
मंत्री मिश्रा के बयान चर्चा में Social Media
मध्य प्रदेश

किसान कर्जमाफी पर फिर घिरी कांग्रेस, मंत्री मिश्रा के बयान चर्चा में

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में संक्रमण की रफ़्तार जहां तेज हो चली है तो वहीं संक्रमण से स्वस्थ होने वाले आंकड़ों में भी इजाफा होता जा रहा है वहीं इसके अलावा राजनीतिक जगत में भी किसी ना किसी मुद्दे को लेकर सरकार और विपक्ष के बीच तनातनी का दौर जारी है इस बीच ही प्रदेश के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कई महत्वूर्ण मुद्दों को लेकर अपने बयान जारी किए हैं।

किसान कर्जमाफी को लेकर कांग्रेस को घेरा

इस सम्बन्ध में, प्रेस कांफ्रेंस के दौरान मंत्री मिश्रा ने पत्रकारों के कई सवालों के जवाब दिए। जिसमें पूर्व कमलनाथ सरकार के फैसलों के जांच को लेकर हुई बैठक पर मंत्री मिश्रा ने कहा कि, कर्ज माफी सदी का सबसे बड़ा घोटाला है, किसान के खाते में पैसा पहुंचा ही नहीं, यह जांच का विषय है। साथ ही कहा कि,कहीं किसानों का 2 लाख कर्जा माफ नहीं हुआ, जो प्रमाण पत्र दिए वह सभी फर्जी हैं, किसानों को ठगा और धोखा दिया। इस पर संज्ञान लेते हुए कहा कि, हम इसकी तह तक जाएंगे, इसके बाद आगे की कार्रवाई मंत्रियों का समूह तय करेगा। इस पर व्यंग्य कसते हुए कहा कि, कांग्रेस डूबता जहाज है इसमें अब कोई बैठना नहीं चाहता, जनता के बीच में अब कांग्रेस नहीं है।

संक्रमण की स्थिति नियंत्रण में है जिलों में

इस सम्बन्ध में, कहा कि प्रदेश के उज्जैन, इंदौर, जबलपुर में कोरोना संक्रमण की स्थिति नियंत्रण में है, 2 दिन में खंडवा में भी स्थिति नियंत्रित होगी, साथ ही कहा कि, 20 लाख मजदूर मनरेगा के तहत काम कर रहे हैं, बरसात में भी काम कर सकें, इसके लिए प्लान तैयार कर रहे हैं।

खनिज और आबकारी विभाग की समीक्षा पर बोले मंत्री मिश्रा

इसके साथ ही, प्रदेश के खनिज और आबकारी विभाग की समीक्षा पर बयान देते हुए कहा कि, खनिज और आबकारी नीतियों को लेकर सरकार कल फैसला लेगी। बताया कि, अभी तक 4 लाख 17 हजार मजदूर आ चुके हैं, कई ट्रेनें आ चुकी हैं, कई अभी और आएंगी, जो लोग कहते थे खजाना खाली है, लेकिन हमारी सरकार मजदूरों और किसानों के लिए काम कर रही है, कोरोना के लिए समाज को जागरण की जरूरत है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT