गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान
गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

भोपाल: लॉकडाउन को लेकर लिया जाएगा फैसला, मंत्री मिश्रा ने दिया बयान

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोनावायरस का कहर जहां बीते कुछ दिनों पहले थोड़ा कम हो गया था और संक्रमण के कम मामले मिलते जा रहे थे वहीं अब संक्रमण ने फिर से रफ्तार पकड़ ली है जिसके चलते बढ़ते संक्रमण के रोकथाम में लॉक डाउन लगाने और अन्य मुद्दों को लेकर प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बयान जारी किया है।

मप्र में लॉकडाउन और नई गाइडलाइन को लेकर कही बात

इस संबंध में, बढ़ते संक्रमण को काबू में करने के लिए लॉकडाउन को लेकर आज बड़ी बैठक सीएम शिवराज सिंह चौहान की मौजूदगी में होगी। जहां दोपहर तीन बजे सीएम शिवराज अधिकारियों से चर्चा करेंगे। जिसमें अधिक संक्रमित शहरों में लॉकडाउन को लेकर चर्चा की जाएंगी और लॉकडाउन लगाने को लेकर भी फैसला लिया जाएगा। वहीं बताते चलें कि, गृह विभाग द्वारा नई गाइडलाइन भी जारी हो सकती है जिसमें बाजारों का समय नए सिरे से तय करने के साथ अन्य विषयों को लेकर गाइडलाइन जारी होगी।

लव जिहाद पर बोले गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा

इस संबंध में अन्य मुद्दों में लव जिहाद पर बयान देते हुए गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, हम लव के विरोधी नहीं,लेकिन जो लव जिहाद की ओर ले जाए ऐसे जिहाद के विरोधी हैं। वहीं प्रदेश में चल रही माफियाओं पर कार्रवाई को लेकर कांग्रेस के आरोपों पर बोले कि, माफिया कोई भी हो उस पर सख्ती से कार्यवाही की जा रही है और आगे भी की जाएगी चाहे कांग्रेस का हो चाहे कोई भी हो।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT