कई मुद्दों पर बोले मंत्री नरोत्तम मिश्रा
कई मुद्दों पर बोले मंत्री नरोत्तम मिश्रा Raj Express
मध्य प्रदेश

MP में कोरोना वैक्सीन के ट्रायल और कई मुद्दों पर बोले मंत्री नरोत्तम मिश्रा

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। महामारी कोरोना का संकट जहां अब तक टला नहीं है वहीं दूसरी तरफ कई मंत्रियों नेताओं के बयान सामने आते जा रहे हैं इस बीच ही हमेशा अपने बयानों से चर्चा में रहने वाले प्रदेश के गृह एवं जेल मंत्री नरोत्तम मिश्रा के बयान कोरोना वैक्सीन के तीसरे चरण के ट्रायल और कई मुद्दों पर सामने आए हैं।

मीडिया के समक्ष मंत्री मिश्रा के बयान जारी

इस संबंध में, मीडिया के समक्ष पत्रकारों के सवालों पर जवाब देते हुए प्रदेश के गृह एवं जेल मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के महत्वपूर्ण मुद्दों पर नए आइडिया और दूरदर्शी सोच से देश को हमेशा एक नई दिशा देते हैं। 'वन नेशन-वन टैक्स' की तरह उनका 'वन नेशन-वन इलेक्शन' का विचार भी अनुकरणीय है। लगातार चुनाव से विकास कार्य प्रभावित होते हैं। वहीं कहा कि, कोरोना वैक्सीन के तीसरे चरण का ट्रायल आज से शुरु हो रहा है। यह हम सभी के लिए राहत और खुशी की बात है। कोरोना वैक्सीन का ट्रायल शुरू होने से‌ लोगों का आत्मबल बढ़ेगा और हम‌ लोग निश्चितता की ओर बढ़ेंगे।

पूर्व सीएम नाथ और कांग्रेस को लेकर कही बात

इस संबंध में आगे बयान में पूर्व सीएम कमलनाथ और कांग्रेस को लेकर तंज कसते हुए कहा कि, कमलनाथ जी ने सत्ता हासिल करने के लिए किसानों से दो लाख रुपये तक का कर्जा माफ करने, पुलिसकर्मियों को हफ्ते में एक‌ दिन छुट्टी देने और अतिथि विद्वानों को नियमित करने जैसे कई झूठे वादे किए थे लेकिन पंद्रह ‌महीने की सरकार में उन्होंने एक भी वादा पूरा नहीं किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT