कांग्रेस की वायरल लिस्ट पर मंत्री मिश्रा का तंज
कांग्रेस की वायरल लिस्ट पर मंत्री मिश्रा का तंज Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

भोपाल : कांग्रेस की वायरल लिस्ट पर मंत्री मिश्रा का तंज, जानबूझकर की वायरल

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना का प्रकोप जहां थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं दूसरी तरफ राजनीतिक जगत से राजनेताओं के बीच कई मुद्दों पर बहसबाजी का दौर जारी रहता है इस बीच ही प्रेस कांफ्रेंस के दौरान प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के कई मुद्दों और कांग्रेस को लेकर बयान सामने आए हैं।

पूर्व सीएम कमलनाथ के दावे पर कसा तंज

इस संबंध में, प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जहा प्रदेश के कई मुद्दों पर पत्रकारों के सवालों के जवाब दिए वहीं दूसरी तरफ पूर्व सीएम कमलनाथ के उपचुनाव में सभी सीटों पर जीत के दावे पर तंज कसते हुए कहा कि, वो इसलिए दावा कर रहे हैं क्योंकि उनको लगता है बाकी भाग ना जाए। लोकसभा और विधानसभा दोनों चुनावों में उन्होंने सभी सीटों पर जीतने का दावा किया था लेकिन हुआ क्या ये सब जानते हैं। इसके अलावा पूर्व मंत्री जयवर्धन के ट्वीट पर तंज कसते हुए कहा कि, दिल की बात जयवर्धन की जुबान पर आ गई है। जब कोई कहेगा ही नहीं तो यही होगा।

जानबूझकर वायरल की लिस्ट ताकि फीडबैक मिले - मंत्री मिश्रा

इस संबंध में, हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुई कांग्रेस की लिस्ट पर बयान देते हुए कहा कि, जानबूझकर लिस्ट वायरल कर देते हैं ताकि फीडबैक मिले। वायरल लिस्ट में जो नाम दिए हैं फाइनल लिस्ट में भी वहीं नाम होंगे। वैसे भी बचे ही कितने लोग है। वैसे भी यह कांग्रेस का मामला है वो किसे सीट दे किसे नहीं। इसके साथ ही चावल की गुणवत्ता को लेकर कांग्रेस द्वारा उठाए सवालों पर बयान देते हुए कहा कि, कांग्रेस को किसी भी प्रकार का आरोप लगाने की जरूरत नहीं क्योंकि वे आपदा में जाते कहा हैं?

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT