श्रमिकों के लिए मंत्री पटेल ने दिए कड़े निर्देश
श्रमिकों के लिए मंत्री पटेल ने दिए कड़े निर्देश Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

सड़क हादसे के शिकार श्रमिकों के लिए मंत्री पटेल ने दिए कड़े निर्देश

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना ने जहां कोहराम मचा कर रख दिया है वहीं मौजूदा हालातों से निपटने के लिए सरकार और प्रशासन द्वारा लगातार प्रयास किए जा रहे हैं जिसके तहत सरकार ने श्रमिकों के लिए ट्रेन की आवागमन सुविधा शुरू कर दी है। हालिया सामने आई श्रमिकों के सड़क हादसों में की खबरों और घटनाओं पर प्रदेश सरकार ने श्रमिकों की सुविधा के लिए नए निर्देश जारी किए हैं।

मंत्री पटेल ने दी नए निर्देश की जानकारी

इस सम्बन्ध में, आधिकारिक जानकारी देते हुए मंत्री पटेल ने बताया कि, घायल श्रमिकों को तत्काल राहत उपलब्ध कराने के साथ ही स्वस्थ श्रमिकों को उनके घर वापस भेजने के लिए पर्याप्त बन्दोबस्त करने के भी निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा है कि ऐसी विपरीत परिस्थितियों में गरीब एवं पीड़ितों के लिए राज्य सरकार न केवल प्रतिबद्ध है, बल्कि उनकी सहायता के लिए युद्ध स्तर पर कार्य कर रही है।

नरसिंहपुर सड़क हादसे को लेकर कही सुरक्षा की बात

इस सम्बन्ध में, इंदौर-बुरहानपुर के श्रमिकों को सीधी लेने गयी बस के नरसिंहपुर जिले में दुर्घटना ग्रस्त होने की सूचना मिलने पर मंत्री श्री पटेल ने यह निर्देश दिए हैं। आपको बता दें कि, मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर में शनिवार देर रात नरसिंहपुर जिले के मुंगवानी थाना क्षेत्र के पास आम से भरा एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। इस हादसे में 5 मजदूरों की मौत हो गई।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT