कांग्रेस के बयान पर मंत्री प्रद्युम्न का पलटवार
कांग्रेस के बयान पर मंत्री प्रद्युम्न का पलटवार Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

कांग्रेस के बयान पर मंत्री प्रद्युम्न का पलटवार-वो अपना अतीत पहले झांके

Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना का संकट जहां हावी है वहीं दूसरी तरफ राजनीतिक जगत में बयानों और पलटवारों की सरगर्मी तेज हो गई है इस बीच ही कांग्रेस द्वारा बीजेपी नेताओं पर कटाक्षों के तीर के जवाब में शिवराज सरकार के मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने पलटवार पेश किया है।

मंत्री प्रद्युम्न ने कांग्रेस पर किया करारा पलटवार

इस संबंध में, प्रदेश की शिवराज सरकार के ऊर्जा मंत्री और सिंधिया के कट्टर सिंधिया समर्थक प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कांग्रेस के बयानों पर पलटवार पेश किया है। जो आरोप लगा रहे हैं वो अपना अतीत झांके, वो देखे कि पहले क्या थे और आज क्या है। वहीं इसके अलावा रही बात सिंधिया जी की तो महाराज ने राज परिवार में जन्म लिया है, जहां उन्होंने सोने के चम्मच में दूध पिया है उन पर बोलने से पहले अपना जमीर झांक लेे। अपनी समीक्षा कर ले ऐसे लोगों के लिए मैं कुछ नहीं कहना चाहता।

बीजेपी नेता सिंधिया पर कांग्रेस ने लगाए थे आरोप

इस संबंध में, प्रदेश की सियासी अनबन के बीच कांग्रेस ने बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधते हुए कई मुद्दों को लेकर आरोप लगाए थे। जहां कांग्रेस के नेताओं द्वारा सिंधिया को भू माफिया कहने के साथ ही ग्वालियर, शिवपुरी जैसे कई स्थानों की सरकारी जमीन पर कब्जा करने के गंभीर आरोप लगाए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT