चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग का बयान
चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग का बयान Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

Bhopal: कमलनाथ, दिग्विजय सिंह पर तंज कसने समेत इन मुद्दों पर मंत्री सारंग ने दिए बयान

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग इन दिनों अपने बयानों को लेकर तेजी से चर्चा में बने हुए हैं, आज फिर मध्यप्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कई मुद्दों को लेकर बयान जारी किये हैं, मंत्री विश्वास सारंग ने बयान देते हुए कांग्रेस के इन नेताओं पर कसा तंज, ट्वीट कर कही ये बात।

कमलनाथ के ट्वीट पर बोले विश्वास सारंग

मौसमी बीमारियों पर कमलनाथ के ट्वीट पर बोले विश्वास सारंग- कमलनाथ बिना जानकारी के ट्वीट कर रहे हैं, सरकार वायरल फीवर, डेंगू, कोरोना सब बीमारियों से लड़ने में सक्षम है। बता दें कि, कल कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए कहा था कि ”कोरोना की तीसरी लहर की आशंका को देखते हुए तमाम तैयारियों के MP सरकार द्वारा समय-समय पर दावे किये जाते रहे हैं और वहीं वायरल इंफ़ेक्शन व मौसम जनित बीमारियों ने ही सरकार की सारी तैयारियों की पोल खोलकर रख दी है"

कल ही चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने ट्वीट कर बताया था कि- किसी भी बीमारी को लेकर जो व्यवस्थाएं करनी हैं वह हमने चुस्त दुरुस्त कर लीं हैं। कल स्वयं हमीदिया अस्पताल जाकर उसका निरीक्षण किया। इस दौरान निर्देश दिए कि हम दवा, वेंटिलेटर समेत सभी चुनौतियों के लिए तैयार रहें, बच्चों में जो बुख़ार आ रहा है वह मौसमी है।

दिग्विजय सिंह तुष्टिकरण की राजनीति को देते है बढ़ावा : सारंग

वहीं, चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने दिग्विजय सिंह पर भी तंज कसा है, मंत्री विश्वास सारंग राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर कहा कि- दिग्विजय सिंह तुष्टिकरण की राजनीति को बढ़ावा देते हैं, दिग्विजय सिंह धर्म को धर्म से लड़ाते है।

नाबालिग बच्ची से BJP नेताओं द्वारा सामूहिक दुष्कर्म के मामले में बोले सारंग-

वहीं, आगे चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने नाबालिग बच्ची से बीजेपी नेताओं द्वारा सामूहिक दुष्कर्म के मामले पर कहा कि- कांग्रेस की पुरानी आदत है बिना तथ्यों के आरोप लगाना, यदि कुछ गलत काम किया है तो बख्शा नहीं जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT