विश्वास सारंग का बयान
विश्वास सारंग का बयान Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

भोपाल: वैक्सीनेशन महाअभियान समेत इन मुद्दों को लेकर बोले मंत्री सारंग

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। कोरोना संकट के बीच सियासी जगत से कई मुद्दों को लेकर नेताओं और मंत्रियों के बयान सामने आते रहे हैं, इस बीच ही मध्यप्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास कैलाश सारंग (Vishvas Kailash Sarang) का बयान सामने आया है, जिसमें चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कोरोना समेत कई मुद्दों को लेकर बात कही है।

मंत्री विश्वास सारंग ने कहा- 1 जून MP के इतिहास में होने वाला है दर्ज

बता दें कि 21 जून से मध्यप्रदेश में वैक्सीनेशन महाअभियान प्रारंभ होगा, वैक्सीनेशन महाअभियान पर चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने बयान दिया है, चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि 21 जून मध्यप्रदेश के इतिहास में दर्ज होने वाला है, उसी दिन पूरे देश मे सभी को निशुल्क वैक्शीन दी जाएगी, सीएम ने भी निर्देश दिया है कि इसी दिन वृहद वैक्सीनेशन होगा। चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा- भोपाल मे करीब सात हजार संटर स्थापित किए जाएंगे, जिसमे प्रेरक के तौर पर सभी वर्ग के लोगो को शामिल किया जाएगा।

इस संबंध में कांग्रेस पर तंज कसते हुए मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि, कांग्रेस सिर्फ भ्रम फैलाने का काम करती है।

मंत्री सारंग ने कहा-

कोरोना वैक्सीनेशन महाअभियान में मध्यप्रदेश का हर व्यक्ति प्रेरक बने, पत्रकार, सामाजिक संगठन सहित अन्य राजनीतिक दल के कार्यकर्ता भी शामिल होना चाहे तो वो भी शामिल हो सकते हैं।

Delta Plus Variant को लेकर चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने कहा

राजधानी भोपाल में मिले कोरोना के Delta Plus Variant को लेकर चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने कहा कि, यह बहुत ही सेंसिटिव विषय है, जब तक विशेषज्ञ अपनी रिपोर्ट न दें तब तक कोई धारणा न बनाएं, एक मरीज मिला था जिसकी जांच की गई है और वो पेसेंट ठीक हैं और उनको दोनो डोज लग चुके थे, मंत्री विश्वास सारंग बोले- कोरोना समाप्त नहीं हुआ है कम जरुर हुआ है इसलिए प्रोटोकॉल का पालन करते रहना चाहिए।

नर्सों की हड़ताल पर बोले मंत्री सारंग

वहीं, मध्यप्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने नर्सों की हड़ताल पर बयान देते हुए कहा की नर्स एसोसिएशन ने मुलाकात की और बिना शर्त हड़ताल वापस ले ली है, उनकी कुछ मांगे हैं जिसपर सरकार विचार कर रही है, नर्सिंग स्टाफ का कोरोनाकाल में बहुच अच्छा योगदान रहा है।

मंत्री सारंग ने पेट्रोल डीजल के प्रदर्शन पर कहा- पेट्रोल डीजल की जो बात है यही कार्यकर्ता कमलनाथ की सरकार में क्यों नहीं उठा रहे थे, उस समय क्यों प्रदर्शन नही कर रहे थे, मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि- जो बेशर्म होगा वही बेशर्मी की बात करेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT