मंत्री विश्वास सारंग का बयान चर्चा में
मंत्री विश्वास सारंग का बयान चर्चा में Social Media
मध्य प्रदेश

चिकित्सा शिक्षा मंत्री सारंग का बयान, सभी अनिवार्य रूप से लगाएं मास्क

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में एक तरफ फिर से कोरोना महामारी का संक्रमण बढ़ता जा रहा है वहीं दूसरी तरफ इसे नियंत्रण में लाने के लिए सरकार द्वारा प्रयास किए जा रहे हैं इस बीच ही प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग का बयान सामने आया है जहां कहा कि, बीमारी आम और खास को देखकर नहीं आती है।

कोरोना महामारी में सुरक्षा रखने पर कही बात

इस संबंध में, मंत्री सारंग ने बयान देते हुए कहा कि, सभी से अनुरोध करते हुए कहता हूं कि, विधायक, सांसद या मंत्री या किसी भी वर्ग के लोग हों उन सभी को मास्क लगाना चाहिए। यह मास्क लगाना हमारे और हमारे परिवार की सुरक्षा के लिए महत्वपूर्ण है। साथ ही बताया कि, महाराष्ट्र की सीमा से सटे जिलों में थर्मल स्क्रीनिंग की जा रही है। इसके अलावा मास्क और सोशल डिस्टेसिंग के लिए जनजागरण अभियान भी चलाया जा रहा है।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मंत्री सारंग ने कही ये बात

इस संबंध में, कांग्रेस पर निशाना साधते हुए बयान में कहा कि, कांग्रेस की नैया डूब चुकी है और डूबती नैया को कोई भी बचाने की जिम्मेदारी नहीं लेता। कांग्रेस में ना नीति है न नीयत है और न नेता है। इसलिए कांग्रेस की यह गति है। साथ ही कहा कि, सत्ता पक्ष के पास अध्यक्ष पद हो और विपक्ष के पास उपाध्यक्ष का पद हो यह भाजपा की परंपरा थी कमलनाथ जी ने सत्ता पक्ष को ही अध्यक्ष और उपाध्यक्ष का पद देने की जो भी परंपरा दी हम उसको निभाएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT