मंत्री सारंग ने कलेक्टर समेत बैरसिया स्थित कोविड सेंटर का किया निरीक्षण
मंत्री सारंग ने कलेक्टर समेत बैरसिया स्थित कोविड सेंटर का किया निरीक्षण Social Media
मध्य प्रदेश

मंत्री सारंग ने कलेक्टर समेत बैरसिया स्थित कोविड सेंटर का किया निरीक्षण

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना संकट का दौर जहां जारी है वहीं, संकटकाल में अनलॉक की शुरुआत की जा रही है इसे लेकर ही आज शुक्रवार को प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग बैरसिया स्थित कोविड सेंटर का निरीक्षण करने पहुंचे। जिनके साथ कलेक्टर अविनाश लवानिया समेत अधिकारी मौजूद रहे।

मंत्री सारंग ने कोविड सेंटर का निरीक्षण कर दिए निर्देश

इस संबंध में, मंत्री विश्वास सारंग ने बैरसिया स्थित कोविड सेंटर का निरीक्षण किया। इस दौरान व्यवस्थाओं का जायज़ा लेने के साथ मौजूद स्वास्थ्य अधिकारियों को सभी व्यवस्थाएं दुरुस्त रखने के निर्देश भी दिए। निरीक्षण के दौरान भोपाल कलेक्टर और विधायक विष्णु खाटरी भी मौजूद रहे। इसके अलावा बैरसिया विधानसभा क्षेत्र के क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की कोरोना नियंत्रण को लेकर समीक्षा बैठक ली। इस दौरान सभी को क्षेत्र में कोरोना संक्रमण के प्रति जनजागरण और रोकथाम को लेकर आवश्यक दिशानिर्देश दिए।

मंत्री सारंग ने बयान में कही ये बात

इस संबंध में, प्रदेश के मंत्री विश्वास सारंग ने बयान देते हुए कहा कि, सरकार की नीति का परिणाम है कि प्रदेश में ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं है। सरकार द्वारा ऑक्सीजन का पहले से ही युक्तयुक्तिकरण किया जा रहा है। जब कोरोना संक्रमण का पीक था तब भी ऑक्सीजन की कहीं कोई कमी नहीं हुई थी। बताते चलें कि, आज सुबह ही जिला कलेक्टर और मंत्री सारंग शहर की व्यवस्था देखने के लिए सड़कों पर निकले थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT