होटल में हुक्का पार्टी करते मिले नाबालिग लड़के-लड़कियां
होटल में हुक्का पार्टी करते मिले नाबालिग लड़के-लड़कियां Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

भोपाल: होटल में हुक्का पार्टी करते मिले नाबालिग लड़के-लड़कियां, पूछताछ जारी

Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। महामारी कोरोना का प्रकोप जहां किए जा रहे रोकथाम के बाद भी थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं दूसरी तरफ बढ़ते संक्रमण के बीच कई अप्रत्याशित घटनाएं सामने आती जा रही हैं इस बीच ही राजधानी के टीटी नगर क्षेत्र के होटल से कई नाबालिग लड़कियां और लड़के हुक्का पार्टी करते मिले। जहा हिंदूवादी संगठन ने मौके पर पहुंचकर हंगामा मचाया तो वहीं पहुंची पुलिस से झड़प भी हुई है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, राजधानी के टीटी नगर क्षेत्र में स्थित जौहरी होटल में जन्मदिन की पार्टी चल रही थी जहां कुछ हुक्का लाउंज पार्टी चलने नाबालिग लड़कियां और लड़के हुक्का पी रहे थे जिस बीच हिंदूवादी संगठन के लोग पहुंचे और हंगामा करने लगे। मामला ज्यादा बढ़ता देख होटल प्रबंधन ने पुलिस को सूचना दी कि, यहां पर कुछ लाेग हंगामा कर रहे हैं। हमारे काम में अड़ंगा डाल रहे हैं। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और भीड़ को काबू किया।

पुलिस की कार्रवाई जारी

इस संबंध में, पुलिस ने 20 नाबालिग लड़के और लड़कियों को हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ जारी है। वहीं नशे को लेकर फोरेंसिंक जांच करवाई जाएगी। अगर नशा पाया जाता है तो होटल प्रबंधन पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं इस पर हिंदूवादी संगठन के नेता चंद्रशेखर का कहना है कि, कोरोनाकाल में एक साथ लोगों को इकट्ठा करने की इजाजत नहीं है, इसके बावजूद यहां पर इतनी संख्या में नाबालिग कैसे पहुंच गए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT