पुलिस को चाकू मारा
पुलिस को चाकू मारा Priyanka Yadav
मध्य प्रदेश

बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर लहराया चाकू, इस घटना को दिया अंजाम

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। कोरोना के कहर को पूरी दुनिया झेल रही है। वही मध्यप्रदेश में बिना किसी डर के अपराध हो रहे हैं। दअरसल ऐसा ही एक मामला राजधानी भोपाल से सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक इस संकटकाल के बीच बदमाशों ने उत्पात मचाते हुए पुलिस के जवान को चाकू मारा।

क्या है मामला :

मामला मध्यप्रदेश की राजधानी से सामने आया है बता दें कि संकटकाल में वायरस को रोकने के लिए पुलिस वाले दिन रात लगे हुए हैं। इसी बीच राजधानी से एक चौकानें वाली खबर सामने आई है। राजधानी के कोहेफिजा थाना क्षेत्र में नशे में 3 बदमाशों ने गदर किया और पुलिस के जवान बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया है।

बदमाशों ने पेट्रोल टैंक पर किया गदर :

मिली जानकारी के मुताबिक एक पेट्रोल टैंक पर 3 बदमाश गदर कर रहे थे इस दौरान बदमाशों को पुलिस ने रोक तो पुलिस के एक जवान को ही चाकू मार दिया।

1 आरोपी गिरफ़्त में :

इस घटना के बाद सलमान नाम के बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, 2 बदमाश फरार हो गए हैं। इस मामले में कोहेफिजा पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT