अशोका गार्डन थाना क्षेत्र का मामला
अशोका गार्डन थाना क्षेत्र का मामला Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

साइकिल स्टोर में चाकू के साथ घुसे बदमाशों ने की मारपीट, घटना CCTV में कैद

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • अशोका गार्डन थाना क्षेत्र का मामला

  • ऑटो में भर कर आये थे बदमाश

  • साइकिल स्टोर में चाकू के साथ घुसे बदमाश

  • बदमाशों ने दुकानदार और कर्मचारियों के साथ की मारपीट

  • ऑटो चालक से हुआ था दुकानदार का विवाद

  • पूरी वारदात हुई CCTV कैमरे में कैद

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में आपराधिक मामलों की रफ्तार तेजी से जारी है, कोरोना संकट के बीच राजधानी में बेखौफ बदमाशों ने अपनी गतिविधि तेज कर दी है, जिससे आये दिन मारपीट, लूट, गोली मारने व हत्या की घटनाएं हो रही हैं। इसके चलते राजधानी से ताजा मामला सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक साइकिल स्टोर में चाकू के साथ घुसे बदमाश ने दुकानदार और कर्मचारियों के साथ की मारपीट ।

जानिए क्या है पूरा मामला :

भोपाल अशोका गार्डन थाना क्षेत्र का मामला है। मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी भोपाल के अशोका गार्डन थाना क्षेत्र ऑटो से आए आधा दर्जन युवकों ने साइकिल स्टोर में घुसकर दुकानदार और कर्मचारियों को पीटा। बता दें कि साइकिल स्टोर संचालक की दलील ऑटो चालकों को पुलिस संरक्षण दे रही है, दुकान में घुसकर मारपीट करने के बाद भी पुलिस काउंटर मामला दर्ज कर रही, पुलिस की कार्रवाई पर भी उठे सवाल।

पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद :

बताया जा रहा है कि ऑटो चालक से दुकानदार का विवाद हुआ था, विवाद के बाद ऑटो चालक अपने साथियों के साथ हथियारों के साथ दुकान में घुसा और दुकानदार और कर्मचारियों के साथ की मारपीट की, वही ये पूरी वारदात वहां सीसीटीवी में कैद हो गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT