अज्ञात बदमाशों ने बाइक में लगाई आग
अज्ञात बदमाशों ने बाइक में लगाई आग Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल: अज्ञात बदमाशों ने बाइक में लगाई आग

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में शहर के अलग-अलग इलाकों में लगातार अगजनी की घटना सामने आ रही हैं और कुछ ऐसी ही घटना भोपाल के अयोध्या नगर इलाके में हुई है दरसअल राजधानी भोपाल के अयोध्या नगर इलाके में बदमाशों ने एक घर के सामने खड़ी बाइक में आग लगा दी है। जिसकी वजह से दूसरी बाइक में भी आग लग गई। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

क्या था मामला-

मिली जानकारी के अनुसार यह घटना बुधवार-गुरूवार की दरमियानी रात को घटी है जब बदमाशों ने घर के बाहर खड़ी बाइक को आग लगा दी। बाइक पूरी तरह जलकर खाक हो गई, जबकि दूसरी आधी जल गई। फरियादी ने घटना की शिकायत पुलिस से की है पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस को शक है कि यह किसी शरारती तत्व का काम हो सकता है।

मिली जानकारी के अनुसार-

जानकारी के अनुसार, 36 वर्षीय दीपक कुशवाह अयोध्या नगर में रहते हैं। दीपक औद्योगिक क्षेत्र गोविंदपुरा में अलमारी बनाने का काम करते हैं। जब वह काम करके घर लौटा तो उस ने अपनी बाइक बाहर खड़ी कर दी, उसी रात उनके पड़ोसी ने बाइक आग की लपटें देखीं, तो तुरंत उसे सूचित किया, दीपक घबराकर बाहर आया, लेकिन जब तक बाइक जल कर गई थी, दीपक ने अयोध्यानगर थाना पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT