बदमाशों ने फार्म हाउस में चौकीदार के कमरे में लगाई आग
बदमाशों ने फार्म हाउस में चौकीदार के कमरे में लगाई आग Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

भोपाल: बदमाशों ने फार्म हाउस में चौकीदार के कमरे में लगाई आग, तलाश शुरू

Author : Shahid Kamil

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना का प्रकोप जहां थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं दूसरी तरफ अप्रत्याशित घटनाओं में लगातार बढ़ोत्तरी होती जा रही है इस बीच ही राजधानी के रातीबड़ इलाके में तीन अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने रविवार रात धु्रपद संस्थान श्रीकांत देशमुख के फार्म हाउस पर एक घंटा जमकर उत्पाद मचाया। आरोपितों ने फार्म हाउस पर रखे सामान में तोड़फोड़ कर चौकीदार के कमरे में आग लगा दी और उसे फार्म से बाइक पर हथियार की नोक पर अगवा कर ले गए। फार्म से दस किमी दूर एक सुनसान स्थान पर उसे छोड़कर फरार हो गए। जाते जाते आरोपित चौकीदार को दोबारा फार्म हाउस पर आने पर जान से मारने की धमकी देकर भी गए । बाद में चौकीदार की शिकायत पर अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस उनकी तलाश में लग गई है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला राजधानी के रातीबड़ थाना क्षेत्र का है जहां रातीबड़ पुलिस के अनुसार मूलत: ग्राम खरगौन तहसील बरेली जिला रायसेन का रहने वाले 58 वर्षीय सुनील केवट धु्रपद संस्थान श्रीकांत देशमुख के फार्म हाउस का चौकीदार है। वह एक माह से फार्म हाउस ग्राम बरखेड़ी कलां में चौकीदारी कर रहा है। रविवार रात वह फार्म हाउस पर काम कर रहा था। उसी समय रात करीब आठ बजे एक बाइक सवार तीन लोग फार्म हाउस में घुस गए। आते ही उन्होंने गाली गलौच की और जबरन चाबी लेकर दरवाजा खोला और अपनी बाइक अंदर लाकर खड़ी की और उसके साथ मारपीट कर उसका पूरा सामान एक बैग में रखवाया और पानी के टैंकर में आग लगा दी और उसके कमरे में आग लगाकर जमकर फार्म हाउस में तोड़फोड़ कर उसे बाइक पर बीच में बिठाया और अपने साथ ले गए। फार्म हाउस से करीब दस किमी दूर सूरज नगर के पास सुनसान स्थान पर छोड़कर भाग गए। जाते जाते आरोपित ने धमकी दी कि अगर वापस फार्म हाउस पर चौकीदारी करने आया तो वह उसे जान से मार देंगे।जिसके बाद उसने पूरा घटनाक्रम फार्म हाउस के मालिक को बताया।

पीड़ित चौकीदार की शिकायत पर तलाश शुरू

इस संबंध में मामले के तहत, पीड़ित चौकीदार ने रातीबड़ थाने पहुंचकर पूरे मामले की लिखित शिकायत की। वही मामले में आगे कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आपराधिक प्रकरण दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल कोई सुराग नहीं मिल पाया है। वहीं मामले में बाद में सामने आया है कि फार्म हाउस को लेकर उसके मालिक किसी से विवाद चल रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT