दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने किया पलटवार
दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने किया पलटवार Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

राफेल मुद्दे को लेकर दिग्गी के ट्वीट पर मिश्रा का जवाबी तंज, कही ये बात

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना संकट जहां बढ़ते संक्रमित मामलों के साथ थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं दूसरी तरफ राजनीतिक जगत में नेताओं के बीच बयानबाजी का दौर भी जारी है इस बीच ही प्रदेश के मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर मंत्री नरोत्तम मिश्रा का जवाबी बयान सामने आया है जिसमें कहा कि,सिर्फ तीन जगह मातम होगा, चीन, पाकिस्तान में और जो लोग राफेल के खिलाफ ट्वीट करके रो रहे हैं उनके यहां।

दिग्विजय ने ट्वीट कर दिया बयान

इस संबंध में, प्रदेश के मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने करीब 15 महीने बाद ये मुद्दा उठाया है जब राफेल फाइटर भारत आ रहे हैं। जिसमें अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए कहा कि, “चौकीदार” जी अब तो उसकी क़ीमत बता दें।

दिग्गी के ट्वीट पर मिश्रा ने किया पलटवार

इस संबंध में, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर जवाबी तंज करते हुए कहा कि, राफेल की गर्जना से देश का आसमान गूंजेगा और भारत मां का मस्तक गौरवान्वित होगा। सिर्फ तीन जगह मातम होगा, चीन में, पाकिस्तान में और जो लोग राफेल के खिलाफ ट्वीट करके रो रहे हैं उनके यहां।

राफेल विमान पहुंचेंगे आज भारत

आपको बताते चलें कि, फ्रांस से खरीदे जा रहे 36 अत्याधुनिक राफेल विमानों में से 5 कुछ देर के अंदर भारत पहुंच रहे हैं। इन फाइटर जेट्स के आगमन की विशेष तैयारियां की गई हैं। वहीं बता दें कि, लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने राफेल की कीमत को मुद्दा बनाया था। कांग्रेस के तत्कालीन राष्ट्रीय अध्यक्ष चौकीदार चोर है के नारे लगवाते थे। मामला सुप्रीम कोर्ट तक में गया था। इसके बाद राहुल गांधी को माफी मांगनी पड़ी थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT