अपराधी विकास दुबे की गिरफ्तारी पर मिश्रा का बयान
अपराधी विकास दुबे की गिरफ्तारी पर मिश्रा का बयान Social Media
मध्य प्रदेश

अपराधी विकास दुबे की गिरफ्तारी पर मिश्रा का बयान, एमपी था हाईअलर्ट पर

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना का संकट जहा व्याप्त है वहीं दूसरी तरफ अपराधियों का आतंक भी बना हुआ है जिसमें हाल ही में कानपुर की घटना के मुख्य आरोपी विकास दुबे को पुलिस ने उज्जैन के महाकाल मंदिर में दर्शन करने जाने के दौरान गिरफ्तार किया है। इस मामले पर प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा कि, मध्यप्रदेश को हाईअलर्ट पर रखा गया था और पुलिस की निगाह अपराधियों की गतिविधियों पर थी।

मामले में मंत्री मिश्रा का बड़ा बयान

इस संबंध में, प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि, उत्तरप्रदेश के कानपुर जिले में आठ पुलिस अधिकारियों कर्मचारियों की हत्या की घटना के बाद से ही पड़ोसी राज्य मध्यप्रदेश को हाईअलर्ट पर रखा गया था और पुलिस की निगाह अपराधियों की गतिविधियों पर थी। साथ ही कहा कि, अपराधी बड़ा हो या छोटा, हमारी पुलिस किसी को छोड़ती नहीं है। विकास दुबे को भी हमारी पुलिस ने गिरफ्तार किया है और वह हमारी गिरफ्त में है। इस मामले पर फिलहाल घटना के और विवरण आने पर जानकारी दी जाएगी।

गैंगस्टर विकास दुबे आया पुलिस की गिरफ्त में

उत्तर प्रदेश के कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या की घटना से फरार मोस्ट वांटेड विकास दुबे आज सुबह ही मध्य प्रदेश में उज्जैन के महाकाल मंदिर से पकड़ाया। वो मंदिर के सामने अपना नाम चिल्लाया, मौके पर स्थानीय मीडिया को भी बुला लिया गया था। बताया ये भी जा रहा है कि, उसने मंदिर के बाहर खड़े होकर अपना नाम चिल्लाया, फिर लोगों ने पुलिस को सूचित किया।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT