पूर्व CM दिग्गी के ट्वीट पर मिश्रा का जवाब
पूर्व CM दिग्गी के ट्वीट पर मिश्रा का जवाब Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

पूर्व CM दिग्गी के ट्वीट पर मिश्रा का जवाब, केंद्र ने निभाया है हर वचन

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना का प्रकोप जहां थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं दूसरी तरफ राजनीतिक गलियारे में संक्रमण के बीच नेताओं के बीच बयानों और पलटवार का दौर आए दिन सामने आ रहा है इस बीच मीडिया के सामने प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कई मुद्दों को लेकर बयान दिया है, जिसमें पूर्व मंत्री दिग्विजय सिंह के ट्वीट से लेकर प्रदेश के मुद्दों पर अपनी बात कही है।

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्गी के ट्वीट पर मिश्रा का तीखा प्रहार

इस संबंध में, मीडिया के समक्ष बयान देते हुए मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय के वचन निभाने वाले ट्वीट पर कहा यह अपरोक्ष रूप से कमलनाथ पर कटाक्ष है, वहीं केंद्र ने अपने हर वचन को निभाया है चाहे 370 मुद्दा हो, राममंदिर बनाने का मुद्दा हो या फिर तीन तलाक़ की बात हो केंद्र सरकार सभी वचनो को निभाया है। इसके विपरित राज्य की शिवराज सरकार ने भी अपने सभी वादों को निभाया है मगर कमलनाथ ने अपने किसी भी वचन नहीं निभाया है।

बासमती चावल की जीआई टेगिंग को लेकर छिड़े विवाद पर मिश्रा का बयान

इस संबंध में, प्रदेश में चल रहे बासमती चावल की जीआई टेगिंग को लेकर छिड़े विवाद पर मिश्रा ने कहा कि, कमलनाथ की दो मुंही राजनीति यहीं देखने को मिलती है,कांग्रेसी की विधान सभा सीटों की शुद्धि करने के सवाल पर कहा कांग्रेस को आत्मशुद्धि करना चाहिए।

अन्य मुद्दों को लेकर बोले मंत्री मिश्रा

इस संबंध में, मिश्रा ने बताया कि, बढ़ते संक्रमण को देखते हुए सरकार अब सिर्फ़ एक दिन रविवार का लाक़डाउन किया जाएगा, प्रदेश में हो रहे वेबीनार को लेकर कहा हम सेमिनार की जगह वेबीनार कर रहे हैं। इस कोरोना महामारी में भी हमारी सरकार विकास के बारे में सोच रही है। वहीं खरगोन के मामले पर कहा प्रथम द्रष्टि में पाए गए दोषियों को हटा दिया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT