भोपाल: लापता नाबालिग लड़की मिली
भोपाल: लापता नाबालिग लड़की मिली Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल: लापता नाबालिग लड़की को पुलिस ने किया तीन युवकों के साथ गिरफ्तार

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में जहां कोरोना के कहर से हाहाकार मचा हुआ है वहीं इस बीच आपराधिक घटनाओं की खबरें सामने आ रही हैं बता दें कि कुछ दिन पहले संकटकाल में राजधानी भोपाल से बच्चों के गायब होने की खबर मिली थी। इस मामले में पुलिस द्वारा लगातार कार्यवाही जारी थी और पुलिस की कार्यवाही के चलते बैरसिया में मिली एक 13 साल की नाबालिग लड़की।

जानिए क्या है पूरा मामला :

मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का है, मिली जानकरी के मुताबिक राजधानी में संकट के बीच एक नाबालिग लड़की की गुमशुदा की रिपोर्ट दर्ज हुई थी इस मामले में को संज्ञान में लेते हुए मामला दर्ज हुआ था वहीं आगे की कार्रवाई करते हुए तलाशी शुरु कर दी थी। तलाशी के दौरान एक 13 साल की नाबालिग लड़की बैरसिया में मिली है।

बैरसिया पहुँची टीलाजमालपुरा पुलिस :

बता दें कि 13 साल की नाबालिग लड़की टीलाजमालपुरा की रहने वाली है। इस मामले में बैरसिया पुलिस ने किया लड़की को तीन युवकों के साथ गिरफ्तार किया है। जिन लड़को के साथ 13 साल की नाबालिग लड़की मिली है उनके नाम वशवित. वासु. और रितिक है।

संकटकाल के दौरान नाबालिक बच्चों के गायब होने की खबर

आपको बताते चलें कि 16 जून को महासंकट के दौरान राजधानी से 4 नाबालिक बच्चों के गायब होने की खबर मिली थी। राजधानी भोपाल के अलग-अलग थाना क्षेत्र से नाबालिक बच्चों के लापता होने का मामला सामने आया था, जहां 2 बच्चे हमीदिया रोड स्थित बाल निकेतन ट्रस्ट से गायब हुए तो वहीं बैरसिया से एक और नजीराबाद से आरती रजक लापता हुई थी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT