लापता विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा आए सामने
लापता विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा आए सामने Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

सियासी जंग के बीच सामने आए लापता MLA, अज्ञात लोगों पर लगाए आरोप

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश की राजनीति में बीते दिनों से चल रहे सियासी ड्रामे में विधायकों के सरकार को सुरक्षित बताने और मामले की पीछे की वजह पर बयान जारी करने के बाद भी मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है इस बीच, ही सियासत में लापता 4 विधायकों में शामिल निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा जहां सामने आए वहीं उनके द्वारा अज्ञात लोगों के घेरने की बात भी कही गई। दरअसल बैंगलुरू से भोपाल रवाना होते हुए उन्हें और उनके परिवार को कुछ अज्ञात लोगों द्वारा घेरने का प्रयास किया गया था।

अज्ञात लोगों ने किया घेरने का प्रयास

मिली जानकारी के मुताबिक, मीडिया के सामने लापता निर्दलीय विधायक शेरा ने बताया कि, जब वह एयरपोर्ट की तरफ रवाना हो रहे थे तभी रास्ते में कुछ अज्ञात लोगों ने जो करीब 4 से 5 गाड़ियों में सवार थे उन्हें घेर लिया, लेकिन ज्यादा देर तक घेराव नहीं कर सके क्योंकि तुरंत ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। उसके बाद वे बेंगलुरु एयरपोर्ट से शाम 8:50 बजे की फ्लाइट से इंदौर के लिए रवाना हो गए जहां से परिवार समेत राजधानी भोपाल पहुंचेंगे। साथ ही बताया कि, मैं अपनी बिटिया के पास परिवार के साथ बेंगलुरु आया था, अपनी मर्जी से आया था और अपनी मर्जी से वापस आ रहा हूं मुझे बंधक बना सके किसी में इतनी हिम्मत नहीं है। मैं कमलनाथ सरकार के साथ हूं आगे भी रहूंगा। अन्य तीन लापता विधायकों के बारे में बोले कि, मेरे संपर्क में तीनों विधायक नहीं है और ना ही मेरे साथ वो सभी आए थे।

वापस लौट सकते हैं तीनों विधायक

सूत्रों के मुताबिक, बताया जा रहा है कि तीनों लापता विधायक विशेष विमान से भोपाल वापस आ सकते हैं जिनसे सरकार लगातार संपर्क कर रही है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT