प्रज्ञा ठाकुर धमकी मामला
प्रज्ञा ठाकुर धमकी मामला Raj Express
मध्य प्रदेश

Bhopal : दुबई में किसी के नाम रजिस्टर्ड है साध्वी को धमकाने वाला मोबाइल नंबर

खालिद अनवर

भोपाल, मध्यप्रदेश। सांंसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को जिस मोबाइल नंबर से धमकी भरा कॉल किया गया था वो नंबर दुबई में किसी व्यक्ति के नाम रजिस्टर्ड है। यह मोबाइल नंबर वर्चुअल प्राइवेट नेटवर्क सिस्टम से लिया गया है। वीपीएन नंबर पूरी तरह से सुरक्षित होता है। उसे कोई भी नहीं किया जा सकता इसलिए पुलिस को इससे आगे अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। क्राइम ब्रांच भोपाल के पुलिस उपायुक्त अमित कुमार ने यह जानकारी दी।

ये भी पढ़ें :

जानकारी के मुताबिक सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को शुक्रवार की रात मोबाइल पर वाट्सएप काल के जरिए जान से मारने की धमकी दी गई थी। उस समय वह चौहत्तर बंगला स्थित अपने बंगले पर बैठक में व्यस्त थीं। धमकी देने वाले ने खुद को दाउद इब्राइहिम के भाई इकबाल कास्कर का आदमी बताते हुए धमकी दी थी। कॉलर ने पूछा कि साध्वी प्रज्ञा बोल रही हैं। उनके हां कहने पर फोन करने वाले ने कहा कि तीन दिन के अंदर तुम्हारी हत्या कर देंगे। साध्वी ने कारण पूछा तो जवाब मिला कि एक्शन का रिएक्शन देख लेना। मेरा आदमी तुम्हारे बंगले के आसपास है। सूचना मिलते ही पुलिसने एहतियात के तौर पर प्रकरण दर्ज कर पुलिस बल तैनात कर दिया था। गौरतलब है कि साध्वी प्रज्ञा को फाइव प्लस सुरक्षा मिली हुई हैं।

ये भी देखें :

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT