Bhopal News - Mother Hanged With Three Daughters
Bhopal News - Mother Hanged With Three Daughters Raj Express
मध्य प्रदेश

तीन बेटियों के साथ फांसी के फंदे पर लटकी मां, छोटी बेटी की हालत गंभीर

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • आत्महत्या की यह घटना गुनगा थाना क्षेत्र की है।

  • मंगलवार दोपहर फंदे से लटके मिले शव।

  • महिला द्वारा आत्महत्या के कारण अज्ञात।

Mother Hanged With Three Daughters : भोपाल, मध्यप्रदेश। बैरसिया में एक महिला ने अपनी तीन बेटियों के साथ फांसी लगा ली। आत्महत्या के कारण फिलहाल अज्ञात पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। महिला और उसकी दो बेटियों की मौत हो गई है लेकिन सबसे छोटी बेटी जिंदा है। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है। महिला की पहचान 28 वर्षीय संगीता के रूप में हुई है।

आत्महत्या की यह घटना गुनगा थाना क्षेत्र की है। मंगलवार दोपहर महिला और उसकी तीन बेटियों को परिजनों ने फांसी फंदे लटका देखा जिसके बाद सभी को अस्पताल ले जाया गया। यहां डॉक्टर ने महिला और उसकी दो बेटियों को मृत घोषित कर दिया। छोटी बेटी की हालत गंभीर है। उसे इलाज के लिए भोपाल रेफर किया गया है। महिला की एक बेटी आराध्य 5 साल की थी दूसरी बेटी श्रष्टि डेढ़ साल की थी। जिस बच्ची का इलाज जारी है वो मात्र ढाई साल की है।

सुसाइड नोट न मिलने से आत्महत्या के कारण का पता नहीं चला हैं लेकिन जानकारी सामने आई है कि, महिला ने बीती रात अपने भाई से बात की थी। जिसमें उसने अपने पति और ससुराल पक्ष को लेकर कुछ बात कही थी। पुलिस महिला के परिजनों से पूछताछ कर रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT