मप्र कैडर के IPS सैयद मोहम्मद अफजल का निधन
मप्र कैडर के IPS सैयद मोहम्मद अफजल का निधन Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

दुखद खबर: मप्र कैडर के IPS सैयद मोहम्मद अफजल का निधन, CM ने शोक किया व्यक्त

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोनावायरस का संकट जहां टलने लगा है वहीं दूसरी तरफ संकटकाल के बीच इस साल कई हस्तियां इस दुनिया को अलविदा कह चली गई हैं, इस बीच ही साल के अंत में एक और बुरी खबर सामने आईं है जहां राजधानी में मध्य प्रदेश कैडर के आईपीएस सैयद मोहम्मद अफजल एडीजी ईओडब्‍ल्‍यू का आकस्मिक निधन हो गया। उनके इस निधन पर सीएम शिवराज सिंह समेत नेताओं ने शोक व्यक्त किया है।

आईपीएस सैयद मोहम्मद के निधन से छाई शोक की लहर

इस संबंध में बताते चलें कि, 1990 बैच के अतिरिक्‍त पुलिस महानिरीक्षक स्‍तर के मध्य प्रदेश कैडर के आईपीएस सैयद मोहम्मद अफजल एडीजी ईओडब्‍ल्‍यू का बीते दिन आकस्मिक निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि, वे लंबे समय से बीमार थे, जहां हालात बिगड़ने पर उन्हें वेंटिलेटर पर लाया गया था। लेकिन डॉक्‍टर उन्‍हें बचा नहीं सके। बता दें कि, 1964 में जन्‍में सैयद मोहम्‍मद अफजल बेहद विनम्र इंसान होने के साथ ही एक बेहतरीन गायक भी थे। उनके निधन पर पुलिस महानिदेशक वीके जौहरी ने दु:ख प्रकट किया है।

सीएम शिवराज सिंह ने शोक किया व्यक्त

इस संबंध में, जहां समस्त पुलिस जगत में गम का माहौल है वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि, विनम्र, ईमानदार और अनेक पुरस्कारों से सम्मानित आईपीएस सैयद मोहम्मद अफजल जी के निधन से दु:ख हुआ है। उन्होंने सदैव कर्तव्य को सर्वोपरि समझा और बड़े से बड़े काम को अत्यंत सहजता से अंजाम दिया। उनका जाना, प्रदेश के लिए अपूरणीय क्षति है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT