सीएम शिवराज ने समस्त प्रदेशवासियों को दी हनुमान जयंती की शुभकामनाएं
सीएम शिवराज ने समस्त प्रदेशवासियों को दी हनुमान जयंती की शुभकामनाएं Social Media
मध्य प्रदेश

MP के सीएम शिवराज ने समस्त प्रदेशवासियों को दी हनुमान जयंती की शुभकामनाएं

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना का संकट जहां हावी है वहीं दूसरी तरफ संकटकाल के बीच आज मंगलवार श्री हनुमान जयंती है इस मौके पर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर समस्त प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दी है।

प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दी शुभकामनाएं

इस संबंध में, अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए हनुमान जयंती पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने लिखा कि, मनोजवं मारुततुल्यवेगं जितेन्द्रियं बुद्धिमतां वरिष्ठम्। वातात्मजं वानरयूथमुख्यं श्रीरामदूतम् शरणं प्रपद्ये।। #हनुमान_जयंती की शुभकामनाएं और संकट मोचन से यही प्रार्थना कि कोविड -19 की चुनौती से मुक्त कर देश-दुनिया में मंगल एवं कल्याण का नव दीप देदीप्यमान करने का आशीर्वाद दीजिये।

कोरोना काल में घर में रहकर ही करें हनुमान जी की पूजा - अर्चना

आपको बताते चलें कि, आज संकटमोचन बजरंगबली का जन्मोत्सव है। इस दिन हनुमान जी के साथ भगवान श्रीराम की विधि-विधान से पूजा की जाती है। बरहाल इस साल कोरोनावायरस से बचाव के कारण ज्यादातर राज्यों में धार्मिक स्थल बंद हैं। इस बीच सभी भक्तों को अपने घर पर ही रहकर हनुमान जी की पूजा अर्चना करनी होगी। बताते चलें कि, इस बार कोरोना संक्रमण के बीच सभी त्यौहार और जयंतियां घर में ही मनाई जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT