सांसद प्रज्ञा का बयान चर्चा में
सांसद प्रज्ञा का बयान चर्चा में Raj Express
मध्य प्रदेश

सांसद प्रज्ञा का बयान चर्चा में, धर्म की हानि होती तब होते हैं प्रभु प्रगट

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में एक ओर जहां कोरोना संकट का असर कम होते ही कभी अच्छी तो कभी बुरी खबरें सामने आती जा रही हैं, इस बीच अपने बयानों के साथ चर्चा में रहने वाली भोपाल की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर का बयान सामने आया है। जहां उन्होंने कहा कि, जिस राम मंदिर के लिए कई पीढ़ियों ने अपनी आहुति दी, विधर्मियों ने कई साधुओं को मार दिया, जब धर्म की हानि होती है तब प्रभु प्रगट होते हैं।

राम के अस्तित्व को लेकर राजनीतिक दल के लोग करते हैं बातें - सांसद प्रज्ञा

इस संबंध में, आगे बयान देते हुए सांसद प्रज्ञा ने कहा कि, कुछ राजनीतिक दल के लोग राम के अस्तित्व को लेकर तरह तरह की बात करते थे, राष्ट्रभक्तों ने विवादित ढांचा गिराकर देश का गौरव लौटाया है। जब ढांचा गिराया गया था तब मैं वहीं मौजूद थी, विश्व हिंदू परिषद का योगदान सबसे अधिक सराहनीय रहा है। राम पहले राष्ट्र जागरण कराए उसके बाद मंदिर निर्माण का रास्ता साफ होगा। आज के माहौल में एक बच्चा भी मंदिर निर्माण में सहयोग कर रहा है।

मंदिर निर्माण में कांग्रेस को सहयोग को लेकर कही बात

इस संबंध में, राम मंदिर के निर्माण में कांग्रेस के सहयोग को लेकर कहा कि, यह अच्छी बात है। सहयोग करके कांग्रेस अपने किये पाप से मुक्त हो जाएगी। वामपंथी भी सहयोग करेंगे तब भी कोई आपत्ति नहीं है। दिग्विजय सिंह का नाम लिए बगैर कहा कि मंदिर निर्माण को लेकर शुभ मुहूर्त नहीं है। लेकिन शुभ काम में उनका नाम लेना भी वाजिब नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT