नई सरकार में नगर निगम का पहला बदलाव
नई सरकार में नगर निगम का पहला बदलाव Social Media
मध्य प्रदेश

नई सरकार में नगर निगम का पहला बदलाव: कई अधिकारी हुए इधर से उधर

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक ओर कोरोना का संकट जहां भारी है तो वहीं सरकार द्वारा की जा रही हैं सभी विभागों में विभिन्न पदों को लेकर फेरबदल की तैयारी। इसके चलते ही राजधानी के नगर निगम ने फिर फेरबदल का दौर शुरू हो गया है जिसके तहत अपर आयुक्त चंद्रशेखर वशिष्ठ को हटाकर अपर आयुक्त एम पी सिंह को नियुक्त किया गया है।

आदेश जारी कर की कार्रवाई

इस सम्बन्ध में, राजधानी भोपाल के नगर निगम विभाग में फिर से फेरबदल का दौर शुरू हो गया है जिसमें आदेश जारी करते हुए अपर आयुक्त चंद्रशेखर वशिष्ठ को नरेला विधानसभा क्षेत्र के कार्यों से मुक्त किया तो वहीं अपर आयुक्त एम पी सिंह को नरेला विधानसभा का प्रभार मिला है।

फेरबदल को लेकर आदेश किया जारी

नोडल अधिकारी बनाए गए आयुक्त वशिष्ठ

इस सम्बन्ध में जहां अपर आयुक्त चंद्रशेखर वशिष्ठ को नरेला क्षेत्र से हटाने की कार्रवाई की गई वहीं कोविड- 19 के डाटा मैनेजमेंट और कोऑर्डिनेशन के अपर आयुक्त को नोडल अधिकारी के तौर पर नियुक्त किया गया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT