बदमाश मुख्तार मलिक का अवैध मकान जमींदोज करने पहुंचा  नगर निगम
बदमाश मुख्तार मलिक का अवैध मकान जमींदोज करने पहुंचा नगर निगम Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

भोपाल : बदमाश मुख्तार मलिक की गिरफ्तारी के बाद अब नगर निगम की बड़ी कार्रवाई

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। महामारी कोरोना का प्रकोप जहां किए जा रहे रोकथाम के बाद भी थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं दूसरी तरफ बढ़ते संक्रमण के बीच कई अप्रत्याशित घटनाएं और मामले सामने आते जा रहे हैं इस बीच ही बीते दिन कुख्यात बदमाश मुख्तार मलिक की गिरफ्तारी होने के बाद अब नगर निगम अमले द्वारा अवैध मकान को जमींदोज किया जा रहा है।

क्राइम ब्रांच ने बदमाश मुख्तार मलिक को किया था गिरफ्तार

इस संबंध में, मिली जानकारी के अनुसार बीते दिन मंगलवार को क्राइम ब्रांच ने बदमाश मुख्तार मलिक को रायसेन जिले के गौहरगंज इलाके में स्थित एक ढाबे पर चाय पीते समय धर दबोचा है। जिसे लेकर भोपाल के हनुमानगंज में अड़ीबाजी और कोहेफिजा थाने में दर्ज धोखाधड़ी के मामलों में गिरफ्तारी के लिए इनाम घोषित था। वहीं उस पर 56 अपराध दर्ज होने के साथ क्राइम ब्रांच थाने में छह साल पहले दर्ज धोखाधड़ी के एक मामले में उसकी तलाश जारी थी। जिस पर बड़ी कार्रवाई हुई है।

नगर निगम की बड़ी कार्रवाई

बदमाश मलिक का अवैध मकान जमीदोंज करने पहुंचा नगर निगम अमला

इस संबंध में, बदमाश मुख्तार मलिक की गिरफ्तारी के बाद अब प्रशासन की बड़ी कार्रवाई सामने आई है , जहां राजधानी के श्यामला हिल्स के अहाता रुस्तम खाँ में स्थित अवैध मकान को जमींदोज करने आज नगर निगम का अमला पहुंचा है। बताया जा रहा है कि, कुख्यात बदमाश मुख्तार मलिक अतिक्रमण कर यह बंगला बनाया गया था। जहां मौके पर नायब तहसीलदार, सी एस पी बिट्टू शर्मा, थाना प्रभारी तरुण भाटी, अतिक्रमण प्रभारी कमर शकिब व नासिर खान, भवन अनुज्ञा के साहनी सहित दल बल के साथ मौजूद है वहीं फिलहाल अभी कार्रवाई जारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT