भू-माफियाओं पर नगर निगम की बड़ी कार्रवाई
भू-माफियाओं पर नगर निगम की बड़ी कार्रवाई Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

क्लीन माफिया के तहत यशोधरा बिल्डर पर कार्रवाई

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार द्वारा भू-माफियाओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाईयां लगातार जारी हैं इसके चलते राजधानी में आज कार्रवाई करते हुए नगर पालिका अमले ने थाना बागसेवनिया स्थित अहमदपुर कला यशोधरा बिल्डर की इमारत को जमीदोंज किया। जिसमें अवैध रूप से बिल्डिंग के निर्माण होने की सूचना मिली थी। वहीं शहर के अन्य स्थानों पर भी कार्रवाइयां की जा रही हैं।

नगर निगम अमले ने की कार्रवाई :

बता दे कि, इंदौर, ग्वालियर शहरों की तर्ज पर राजधानी में भी ऑपरेशन क्लीन के तहत भू-माफियाओं पर कार्रवाइयां की जा रही हैं। जिसके तहत् अब तक कई अतिक्रमण और अवैध निर्माण में आने वाली बिल्डिंगों को तोड़ा गया है। इस संबंध में नगर निगम अमले को बागसेवनिया स्थित अहमदपुर कला के यशोधरा बिल्डर की इमारत के अवैध निर्माण की शिकायत मिली थी जिस पर कार्रवाई करते हुए इमारत को जमीदोंज किया गया। इस कार्रवाई में नायब तहसीलदार,एसडीओपी मिसरोद, नगर निगम उपायुक्त, नगर निगम अतिक्रमण प्रभारी, थाना प्रभारी बागसेवनिया बड़ी संख्या में अमला मौजूद रहा। इस मामले के साथ ही राजधानी की अन्य जगहों पर भी भू-माफियाओं के खिलाफ नगर निगम और प्रशासन की कार्रवाई की गई हैं।

अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी :

बता दें कि, राजधानी में इस अभियान के तहत अब तक अतिक्रमण और माफियाओं पर कुल आधा दर्जन से अधिक कार्रवाईयां हो चुकी हैं। जिसमें बीते दिनों अभियान की शुरूआत में केरवा डैम रोड पर बने रसूखदार के 3 रेस्टोरेंट को जमींदोज किया गया था, इस संबंध में प्रशासन को रेस्टोरेंट में अवैध गतिविधियों की जानकारी मिली थी, इसलिए कार्रवाई की गई।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT