फ्रांस के राष्ट्रपति के खिलाफ मुस्लिम समाज ने जताया कड़ा विरोध
फ्रांस के राष्ट्रपति के खिलाफ मुस्लिम समाज ने जताया कड़ा विरोध Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

फ्रांस के राष्ट्रपति के खिलाफ मुस्लिम समाज ने जताया कड़ा विरोध, की ये मांग

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी का संकट जहां कभी कम तो कभी ज्यादा होता जा रहा है वहीं दूसरी तरफ कई मुद्दे सामने आते जा रहे हैं इस बीच ही राजधानी में फ्रांस के राष्ट्रपति के खिलाफ बड़ी संख्या में विधायक आरिफ मसूद के नेतृत्व में मुस्लिम समाज ने कड़ा विरोध प्रदर्शन किया। जहां हजारों की संख्या में पहुंचे लोगों ने हाथों में तख्तियां लेकर जमकर नारेबाजी भी की।

इस मुद्दे को लेकर मुस्लिम समाज में है आक्रोश

इस संबंध में बताते चलें कि,फ्रांस के राष्ट्रपति ने पैगंबर हजरत मोहम्मद का कार्टून बनाया और उनके खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी। जिसे लेकर विश्व भर के मुस्लिम समुदाय में आक्रोश है और उनसे माफी मांगने की अपील की जा रही है। जहां समुदाय द्वारा मांग की जा रही है कि, जब तक वह माफी नहीं मांगेंगे, तब तक इसी तरह के आंदोलन विश्व भर में जारी रहेंगे और भारत में भी इस तरह के आंदोलन जगह-जगह किए जाएंगे।

विधायक मसूद ने की भारत सरकार से की ये मांग

इस संबंध में मुद्दे को लेकर विधायक मसूद ने भारत सरकार से सभी तरह के आर्थिक रिश्ते और व्यवहार तोड़ने की बात कही है, साथ ही कहा कि, फ्रांस के राष्ट्रपति ने भारत में रह रहे मुस्लिमों को आहत किया है। इसलिए भारत के प्रधानमंत्री को या निर्णय लेना चाहिए कि फ्रांस से अब हमें आयात-निर्यात बंद कर दिया जाए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT