भोपाल: नरोत्तम मिश्रा ने बांटे मास्क
भोपाल: नरोत्तम मिश्रा ने बांटे मास्क Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल: नरोत्तम मिश्रा ने बांटे मास्क, कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की अपील की

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। पूरे प्रदेश में मंगलवार सुबह 11 बजे सायरन बजने के बाद सभी सावधान की मुद्रा में आकर कोरोना से लड़ने का लिया संकल्प है, बता दें कि मध्य प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आह्वान पर लोगों में जागरूकता लाने के लिए आज रोको-टोको 'संकल्प' अभियान की शुरुआत की गई।

मिश्रा ने हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना कर किए दर्शन :

बता दें कि 23 मार्च को पूरे प्रदेश में एक साथ सायरन बजाने के साथ ही मास्क लगाए रखने के लिए लोगों को जागरुक करने का कार्य शुरू हुआ, इस बीच मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा सुबह 10:45 बजे मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में न्यू मार्केट स्थित खेड़ापति हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना कर दर्शन किए, इस अवसर पर हनुमान जी से प्रदेशवासियों की सुख-समृद्धि की कामना करते हुए दुनिया को जल्द से जल्द कोरोना महामारी से मुक्ति दिलाने की प्रार्थना की।

भोपाल के न्यू मार्केट में नरोत्तम मिश्रा ने मास्क वितरित किए :

इसके बाद मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने न्यू मार्केट में मास्क लगाने के लिए लोगों को प्रेरित किया, नरोत्तम मिश्रा ने भोपाल के न्यू मार्केट में लोगों को मास्क वितरित कर कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की अपील की है, सोशल डिस्टेंसिंग की जागरूकता के लिए लोगों के साथ मिलकर दुकानों के सामने गोले बनाए।

बताते चलें कि इससे पहले मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सायं 6 नंबर मार्केट गए तथा वहां दुकानदारों को मास्क लगाए, तब सीएम ने कहा है कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है। भोपाल एवं इंदौर में संक्रमण बढ़ने की गति सबसे तेज है। CM ने कहा मेरी सभी प्रदेशवासियों से अपील है कि वे मास्क अवश्य लगाएं, अपने, अपनों तथा अपने देश एवं प्रदेश की सुरक्षा के लिए मास्क लगाना बहुत जरूरी है, अपनी सुरक्षा अपना मास्क है, जो मास्क नहीं लगाए, उसे रोकें, टोकें। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- CM की सभी प्रदेशवासियों से अपील "मास्क अवश्य लगाएं"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT