मिश्रा ने छतरपुर की घटना समेत कई मुद्दों को लेकर दिए बयान
मिश्रा ने छतरपुर की घटना समेत कई मुद्दों को लेकर दिए बयान Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

Bhopal: नरोत्तम मिश्रा ने छतरपुर की घटना समेत कई मुद्दों को लेकर दिए बयान

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। कोरोना संकट के माहौल में कई मंत्रियों के बयानबाजी भी बढ़ चढ़ कर सामने आ रही है। इस बीच ही हमेशा अपने बयानों से चर्चा में रहने वाले मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने फिर एमपी के कई मुद्दों को लेकर बयान दिए हैं, छतरपुर की घटना को लेकर कही ये बात।

छतरपुर की घटना को लेकर मंत्री मिश्रा ने कहा

मीडिया के समक्ष बयान देते हुए मध्यप्रदेश के गृहमंत्री मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि- छतरपुर में ऑनलाइन गेम "फ्री फायर" के कारण बच्चे की जान जाने की घटना दुखद है, पुलिस ने FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। ऐसे गेम बनाने वाली कंपनियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई के लिए विधि विभाग के अफसरों से राय मशविरा कर रहा हूं। जल्द इन्हें कानून के दायरे में लाकर कार्रवाई करेंगे।

Cyber Crime को लेकर पुलिस सतर्क : मिश्रा

नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर कहा कि Cyber Crime को लेकर एमपी पुलिस पूरी तरह चौकस है। उसने इस तरह के अपराध में लिप्त कई गिरोहों का खुलासा कर उन्हें सलाखों के पीछे पहुंचाया है, हमारी प्राथमिकता साइबर क्राइम को ध्वस्त करने की है। इसे अंजाम देने वाले तत्वों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

कोरोना संक्रमण को लेकर बोले मंत्री नरोत्तम मिश्रा

प्रदेश गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मध्य प्रदेश में पिछले 24 घंटे में Corona संक्रमण के 17 नए केस आए हैं, जबकि 13 लोग स्वस्थ हुए हैं। संक्रमण की दर 0.24 % और रिकवरी रेट 98.60% है। कल कोरोना के 69,322 हजार टेस्ट हुए हैं। अभी कुल एक्टिव केस 131 हैं।

नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए कांग्रेस पर कसा तंज

वहीं, आगे बयान देते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर कसा तंज, ट्वीट कर कहा कि- कांग्रेस में अरुण यादव और उनके पिताजी के साथ जिस तरीके का व्यवहार हुआ उससे OBC के प्रति कांग्रेस की सोच उजागर होती है। वर्षों तक पीसीसी चीफ रहे अरुण यादव को अब लोकसभा उपचुनाव के टिकट के लिए लाइन में लगने को मजबूर किया जा रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT