Narottam Mishra Statement
Narottam Mishra Statement  Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

Bhopal: कोरोना संक्रमण की स्थिति समेत इन मुद्दों को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने दिए बयान

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान (Narottam Mishra Statement) सामने आया है, आज मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कोरोना, कांग्रेस पर तंज कसने समेत कई मुद्दों पर बयान जारी किया है, कोरोना को लेकर बोले नरोत्तम मिश्रा- कोरोना के क्षेत्र में स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है।

प्रदेश में कोरोना की स्थिति को लेकर बोले मंत्री मिश्रा

प्रदेश गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कोरोना संक्रमण की स्थिति को लेकर कहा- प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 10 नए केस आए हैं, जबकि 8 लोग स्वस्थ हुए हैं, रिकवरी रेट 98.60% है। प्रदेश में कल कोरोना के कुल 60 हजार टेस्ट हुए और अभी कुल एक्टिव केस 100 हैं।

पीसीसी के बाहर नाथ का श्रीकृष्ण के रूप में पोस्टर लगाने पर मिश्रा ने कहा-

मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ पर फिर साधा निशाना, नरोत्तम मिश्रा ने पीसीसी के बाहर कमलनाथ का श्रीकृष्ण के रूप में पोस्टर लगाने पर कहा- धर्म का मखौल उड़ाने का पूरी कांग्रेस ने मन बना लिया है कभी सोनिया को दुर्गा जी के रूप में प्रस्तुत करते हैं अब कमलनाथ का कर दिया है हर दिन ऐसा काम करते हैं जिससे मूल राष्ट्रवाद और हिंदुओं की भावनाएं आहत होती हैं महान भारत को यह बदनाम भारत बोलते हैं यह सोच जनता के सामने आ रही है।

दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा

वही इंदौर में कार्रवाई करने पर दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि- जिसने गलती की है उस पर कार्रवाई हुई है दतिया की घटना पर ट्वीट नहीं किया एक अल्पसंख्यक को कांग्रेस नेता ने मार दिया, 15 महीने में कमलनाथ की सरकार ने मुसलमानों के लिए कुछ नहीं किया है यह सब ट्वीट की राजनीति करते हैं।

बिजली संकट पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा

वही बिजली संकट पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि बिजली का संकट है, मध्य प्रदेश में जो प्लांट है उनमें तकनीकी दिक्कत आई है बारिश कम होने से पानी की दिक्कत आई है कोयले की सप्लाई की दिक्कत हुई है लेकिन जनता को मालूम है यह शिवराज सिंह चौहान की सरकार हैं, दिग्विजय सिंह की सरकार थी उस समय अंधेरे से निकालकर लाए हैं 5 दिन की बात है हम रिकवरी कर लेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT