भोपाल: प्रदेश के विधायकों को मिलेगा नए अपार्टमेंट का फायदा
भोपाल: प्रदेश के विधायकों को मिलेगा नए अपार्टमेंट का फायदा Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल: प्रदेश के विधायकों को मिलेगा नए अपार्टमेंट का फायदा, निर्देश जारी

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में जहां कोरोना का संकट व्याप्त है वहीं दूसरी तरफ प्रदेश के विधायकों के लिए ये तैयारियां जारी हैं। बता दें कि मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश में कोरोना संकटकाल के बीच खबर मिली है कि प्रदेश के विधायकों के लिए नया अपार्टमेंट बनेगा, प्रस्ताव बनाने के निर्देश जारी।

प्रदेश में 4 बीएचके फ्लैट बनाए जाएंगे :

प्रदेश की राजधानी भोपाल के एमएलए रेस्ट हाउस में ही 5 ब्लॉक का रेस्ट हाउस तैयार होगा। बता दें कि 4 बीएचके फ्लैट बनाए जाएंगे साथ ही आधुनिक तकनीक से लैस फ्लैट होंगे वहीं इस दौरान सभी फ्लैट में ये सुविधा दी गई है कि फ्लैट में सर्वेंट क्वार्टर भी होगा और वहीं कम्युनिटी हॉल भी विधायकों को मिल सकेगा।

102 विधायकों के लिए तैयार होंगे फ्लैट :

मिली जानकारी के मुताबिक 102 विधायकों के लिए तैयार होंगे फ्लैट। इसमे प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने विधायक विश्रामगृह का दौरा किया। इसके लिए अफसरों को जल्द प्रस्ताव बनाने के निर्देश दिए गए हैं। विधानसभा की पहल से 22 एकड़ में बनने वाला एमएलए रेस्ट हाउस का प्रस्ताव निरस्त ग्रीन एरिया होने के कारण नया प्रस्ताव तैयार होगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT