सीवेज कनेक्शन नहीं लेने पर मैरिज गार्डनों को जारी होंगे नोटिस
सीवेज कनेक्शन नहीं लेने पर मैरिज गार्डनों को जारी होंगे नोटिस Raj Express
मध्य प्रदेश

Bhopal : सीवेज कनेक्शन नहीं लेने पर मैरिज गार्डनों को जारी होंगे नोटिस

Irshad Qureshi

भोपाल, मध्यप्रदेश। सीवेज कनेक्शन नहीं लेने वाले मैरिज गार्डनों को नगर निगम नोटिस देने जा रहा है। इसके निर्देश बुधवार को निगम कमिश्नर केवीएस चौधरी ने दिए। कमिश्नर ने जोन 1 के अंतर्गत आने वाले मैरिज गार्डनों को नोटिस देने के लिए जोन के सहायक यंत्री से कहा। कमिश्नर बैरागढ़ इलाके में सीवेज नेटवर्किंग का जायजा लेने के लिये पहुंचे थे।

दरअसल घर-घर सीवेज कनेक्शन के लिए नगर निगम हर स्तर पर मुहीम चला रहा है। इसके बावजूद कनेक्शन के लिए रहवासी आगे नहीं आ रहे है। बुधवार को निगम कमिश्नर केवीएस चौधरी अधिकारियों के साथ बैरागढ़ इलाके में पहुंचे, जहां उन्होंने सीवेज नेटवर्किंग का जायजा लिया और लोगों को कनेक्शन लेने के लिए कहा। वहीं सीवेज नेटवर्किंग, सीवेज चेम्बर, सीवेज पम्प हाउस, घरेलू कनेक्शनों को जोड़ने और सीवेज लाईनों का बहाव भी व्यवस्थित रखने के निर्देश दिए।

बुधवार को कमिश्नर श्री चौधरी ने बैरागढ़ मेन रोड, बूढ़ाखेडा, बेहटागांव, इन्द्रा नगर आदि इलाकों का जायजा लिया। संत हिरदाराम नगर मुख्य मार्ग स्थित शादी हॉल के कनेक्शनों को व्यवस्थित ढंग से करने के निर्देश दिए। साथ ही दो मैरिज गार्डनों को नोटिस देने की कार्रवाई करने को कहा। बूढ़ाखेड़ा गांव तालाब के किनारे बिछाई गई सीवेज नेटवर्किंग, घर-घर किए गए कनेक्शनों का जायजा लिया और शेष बचे घर-घर सीवेज कनेक्शनों को जोडऩे के निर्देश दिए। कमिश्नर ने कई जगह सीवेज नेटवर्किंग की जांच करते हुए कई सीवेज चेम्बरों को खुलवाकर देखा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT