अब 25 जुलाई को आयोजित परीक्षा
अब 25 जुलाई को आयोजित परीक्षा Social Media
मध्य प्रदेश

MPPSC EXAM 2021: अब 25 जुलाई को आयोजित परीक्षा, 20 जून को थी प्रस्तावित

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना संकटकाल का दौर जहां जारी है वहीं दूसरी तरफ संकट के दौर में मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग ने आज शुक्रवार को संशोधित तिथि जारी कर दी है जिसके बाद अब रविवार 25 जुलाई को परीक्षा आयोजित की जाएगी। जिसके लिए प्रवेश पत्र 12 जुलाई से आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध होंगे।

आयोग ने परीक्षा कार्यक्रम किया जारी

इस संबंध में, लोक सेवा आयोग ने परीक्षा का कार्यक्रम जारी किया है सामान्य अध्ययन का पहला पेपर सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक होगा। वहीं, सामान्य अभिरूचि परीक्षण का दूसरा पेपर दाेपहर 2.15 बजे से शाम 4.15 बजे तक होगा। साथ ही आयोग ने स्पष्ट किया कि, उक्त परीक्षा में शामिल होने वाला कोई भी अभ्यर्थी परीक्षा के पहले कोविड संक्रमित हो जाता है तो उन्हें इसकी जानकारी संभागायुक्त या कलेक्टर कार्यालय के परीक्षा प्रभारी को देनी होगी।

कोरोना के खतरे के चलते स्थगित हुई थी परीक्षा

इस संबंध में बताते चलें कि, बढ़ते कोरोना संक्रमण की वजह से मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग की राज्य सेवा प्रारंभिक परीक्षा 2020 स्थगित कर दी गई है। जिसे दो बार बढ़ाया गया है। बता दें कि, यह परीक्षा 11 अप्रैल को आयोजित होने वाली थी, जिसे दो बार बढ़ाते हुए 20 जून की तिथि निर्धारित की गई थी। आपको बताते चलें कि, कोरोना की वजह से परीक्षाएं स्थगित हो गई हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT