नर्स से पड़ोसी दंपति ने की मारपीट की वारदात
नर्स से पड़ोसी दंपति ने की मारपीट की वारदात Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

भोपाल: कोरोना का इलाज करना एक नर्स को पड़ा भारी, पड़ोसी दंपति ने की मारपीट

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्य प्रदेश। विश्व में फैली महामारी कोरोनावायरस की दूसरी लहर जहां अब भी व्याप्त है वहीं, दूसरी तरफ आपराधिक जगत में अप्रत्याशित घटनाओं का सिलसिला अनवरत जारी है इस बीच राजधानी के कटारा हिल्स एक नर्स के साथ पड़ोसी दंपति द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आया है जिसमें नर्स और उसके बच्चे को चोट आई है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला राजधानी भोपाल के कटारा हिल्स के बर्रई गौरीशंकर परिसर से आई है जहां नर्स सरिता त्रिपाठी और उसके दो बच्चे साथ रहते है। जो CHC मंडीदीप में नर्स के पद पर कार्यरत है। बताया जा रहा है कि, पड़ोसी दंपति कोरोना फैलाने के नाम पर घर खाली करने का लगातार दबाव बना रहे थे आज मौका देखकर मारपीट की।

पीड़ित नर्स ने मामले को लेकर दर्ज की थाने में शिकायत

इस संबंध में, मामले को लेकर पीड़ित नर्स सरिता त्रिपाठी ने कटारा हिल्स थाने और SP नार्थ से की मामले की शिकायत दर्ज कराई। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होने का आरोप भी लगाया है। फिलहाल पुलिस द्वारा मामले में कार्रवाई की उम्मीद की जा रही है। वहीं बता दें कि, हाल ही में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश की सभी नर्सों को उनके कार्यों के लिए सम्मानित किया था लेकिन वारदातें सामने आ रही हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT